1. home Home
  2. entertainment
  3. arjun bijlani wins khatron ke khiladi 11 trophy winner name trended on social media slt

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: क्या वाकई इस कंटेस्टेंट ने जीत लिया शो? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ विनर का नाम

टीवी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 का फिनाले (khatron ke khiladi 11 Finale) 25-26 सितंबर को होगा. इस बार ग्रैंड फिनाले से पहले ही सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि अर्जुन बिजलानी ने शो जीत लिया है. वहीं फैंस उन्हें बधाइयां देते हुए भी नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Bijlani: Khatron Ke Khiladi 11 Winner
Arjun Bijlani: Khatron Ke Khiladi 11 Winner
instagram

टीवी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 को इस बार दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो का ग्रैंड फिनाले 25-26 सितंबर को होगा. मंगलवार को फिल्म सिटी में ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हुई. जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता सिंह दिखाई दिए. इनमें से किसी एक के हाथ में टॉफी देखने को मिलेगी. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 की पूरी शूटिंग केपटाउन में हुई है.

फिल्म सिटी में हुए शूटिंग के बाद ऐसी खबरें आ रही है कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को पछाड़ अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर बने हैं. अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी का नाम ट्रेंड कर रहा हैं. यहीं नहीं फैंस अर्जुन को बधाई बी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि मनोरंजन जगत के ज्ञाता और टीवी पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से दर्शकों को यह जानकारी दी है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी बने हैं. जिसके बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा और यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर फैंस ऐसी चर्चा कर रहे हैं कि फिनाले में अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच मुकाबला हुआ. जिसमें अर्जुन ने सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुआ है. एक अन्य फैन ने कहा, ‘मैं देखना चाहता हूं कि अर्जुन किस तरह से सेलिब्रेट करता है.

आपको बता दें कि फिनाले शूट के लिए सभी कंटेसटेंट फिल्मसिटी में पहुंचे थे, जिनमें दिव्यंका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, आस्था गिल, महक चहल, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, सना मकबूल, सौरभ राज ग्लैमरस अंदाज में नजर आए.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें