22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnupama: समर को भूल इस शख्स के प्यार में पड़ी डिंपी, अब क्या करेंगे अनुपमा और वनराज

Anupama: समर को भूल इस शख्स के प्यार में पड़ी डिंपी, अब क्या करेंगे अनुपमा और वनराज

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में काफी ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं. क्योंकि पाखी पूरे कपड़िया हाउस में ये खबर फैला देगी कि डिंपी और तपिश के बीच अफेयर चल रहा है. जिसके बाद पूरा परिवार शॉक्ड रह जाता है. इधर मालती देवी दोनों की शादी की बात करती नजर आ रही हैं.

राजन शाही का पॉपुलर सीरियल अनुपमा को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हालांकि समर की मौत के बाद लगातार टीआरपी लिस्ट में ये सीरियल चौथे स्थान पर बना हुआ है. हालांकि अब अपकमिंग एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट एंड टर्न आएंगे, क्योंकि पाखी (मुस्कान बामने), जो डिंपी की जान के पीछे पड़ी है, कपाड़िया हवेली में कपीश के साथ उसके अफेयर का खुलासा करती है. पाखी जाती है और अनुपमा (रूपाली गांगुली) को बताती है कि उनकी लड़की बहू तपीश के साथ सड़कों पर घूम रही है, और उसे पूरा यकीन है कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है. जबकि अनुपमा पाखी के दावों पर अपनी घृणा व्यक्त करती है, पूरा परिवार यह जानने के लिए बाहर आता है कि मामला क्या है. अनुज इसे छिपाने की कोशिश करती है, क्योंकि पाखी द्वारा फैलाई गई इस अफवाह से बा और बापूजी बहुत प्रभावित होंगे. पाखी अनुज से पूरी तरह असहमत है और डिंपी के कपीश के साथ संबंध होने के बारे में सच्चाई का अपना पक्ष उजागर करती है.

पाखी ने डिंपी के कैरेक्टर पर उठाए सवाल

डिंपी की अफेयर वाली खबरों से बा टूट जाती हैं. मालती देवी, जो कपाड़िया हवेली में बा और बापूजी की उपस्थिति से नाखुश है, इसके लिए बा को दोषी ठहराती है और उन्हें अपनी बहुओं के प्रति गैरजिम्मेदार बताती है. अनुपमा और अनुज परिवार को एकजुट रखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर दिन उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. इधर अधिक ने पाखी को कोई तमाशा न करने की सलाह दी. इधर मालती सुझाव देती है कि डिंपल को टीटू से शादी कर लेनी चाहिए, लेकिन लीला इस विचार को दृढ़ता से खारिज कर देती है. वह अनुपमा को डिंपल और टीटू के बीच संभावित गठबंधन के बारे में कोई भी विचार न करने की सलाह देती है. अनुपमा स्थिति को शांत करने की कोशिश करती है, लेकिन पाखी दुर्व्यवहार करती है.

तपिश और डिंपल को एक साथ देख लेता है वनराज

अनुपमा सोचती है कि क्या उनके पास कभी शांतिपूर्ण रात होगी. अनुज सवाल करता है कि क्या अनुपमा को लगता है कि डिंपल का अफेयर चल रहा है, लेकिन वह डिंपल की ईमानदारी पर भरोसा करती है, और कहती है कि डिंपल ने उस पर भरोसा किया होगा. तपिश डिंपल को घर ले आता है और वे बातचीत करते हैं. वनराज का अचानक आना उन्हें आश्चर्यचकित करता है. अधिक ने पाखी पर बदला लेने का आरोप लगाते हुए उसका विरोध किया, लेकिन उसने इसका विरोध करते हुए दावा किया कि डिंपल मां नहीं बन सकती. अधिक का सुझाव है कि पाखी को ईर्ष्या हो रही है क्योंकि डिंपल गर्भवती है, जिससे वह निराश है.

वनराज तपिश को डिंपल से दूर रहने की देता है चेतावनी

वनराज तपिश को डिंपल से दूर रहने की चेतावनी देता है. डिंपल ने खुद को निर्दोष बताते हुए अपना बचाव किया. वनराज इस बात पर जोर देता है कि, जबकि डिंपल काम कर सकती है, तपिश को उससे दूरी बनाए रखनी चाहिए. काव्या ने तपिश का बचाव करते हुए कहा कि वनराज ने स्थिति को गलत समझा. वनराज गलत होने की संभावना को स्वीकार करता है लेकिन तपिश के डिंपल से दूर रहने पर अपना रुख बरकरार रखता है.

Also Read: Anupama: अनुपमा से अलग होने के बाद अनुज की लाइफ में दूसरी औरत की होगी एंट्री, छोटी अनु मानेगी मां

अनुज के लाइफ में दूसरी औरत की होगी एंट्री

अनुपमा के निर्माताओं ने एक लीप की योजना बनाई है, जिसमें अनुज, अनु और छोटी अनु अमेरिका चले जाएंगे. MaAn के प्रशंसक जल्द ही एक अलगाव ट्रैक देखेंगे. अनुज और अनुपमा को अमेरिका में अपने रोमांटिक समय का आनंद लेते देखा जाएगा, जब अनुपमा को अनुज के अलग होने के संकेत मिलेंगे. फिर अनुज किसी अन्य महिला के साथ जीवन में कदम रखेगा लेकिन अनु के बिना अधूरा महसूस करता है. अनुपमा के आगामी एपिसोड में, बापूजी अपने अल्जाइमर के कारण चीजें भूलने लगेंगे और वह अपने बेटे वनराज के बारे में भूल जाएंगे. जैसे ही वनराज वापस आता है, वह बा और बापूजी को कपाड़िया हाउस से लेने आता है और उन्हें शाह हाउस लौटने के लिए कहता है, लेकिन, बा-बापूजी वनराज पर विश्वास खो देते हैं और महसूस करते हैं कि मान उनके बुढ़ापे का सहारा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें