1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 30th march 2021 anupama confesses her love for vanraj kavya angry bud

Anupama Upcoming Episode : सबके सामने अनुपमा ने वनराज से कही दिल की बात, काव्‍या परेशान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
instagram

Anupama Upcoming Episode : राजन शाही का शो "अनुपमा" (Anupama) का जारी ट्रैक बेहद दिलचस्‍प हो गया है. शो में होली का सेलीब्रेशन चल रहा है. पूरी शाह फैमिली इस त्‍योहार को इंज्‍वॉय कर रहे हैं. परिवार हो हर सदस्‍य चाहता है कि अनुपमा इस होली को पूरी तरह से आनंद लें क्योंकि वह पिछले 25 वर्षों से मन से ये त्‍योहार नहीं मना पाई है क्‍योंकि वनराज को रंग लगाने से परहेज है. काव्‍या भी वनराज को होली लगाने का प्‍लान कर रही है, लेकिन पाखी उसे ऐसा करने से रोकना चाहती है.

अनुपमा ने गलती से भांग वाला गिलास पी लिया और अनुपमा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. वो वनराज के कमरे में चली जाती है और "हंगामा हो गया" सॉन्‍ग पर डांस करती है और यहां तक कि उस पर रंग भी डालती है. लेकिन काव्या यह सब देख लेती है और वहां से गुस्‍से में चली जाती है. वहीं सभी लोग अनुपमा को ढूढ़ते हैं और वो उन्हें बताती है कि वो वनराज के कमरे में हैं.

पूरा परिवार अनुपमा को नशे की हालत में पाते हैं. जब बा उसे शांत करने की कोशिश करती है, तो वह उसे बताती है कि वह हमेशा चाहती थी कि वह उसकी माँ बने और सास की तरह व्यवहार न करे. वो बाबूजी को अपनी तरफ से धन्यवाद देती है कि उन्‍होंने हमेशा उसका साथ दिया. वो उन्हें यह भी बताती है कि समर उसका फेवरेट नहीं है, लेकिन वो समर उसे बहुत अच्छी तरह से समझता है.

काव्या ने जो देखा उस पर अभी भी गुस्सा है और जब नंदिनी उससे सवाल करती है कि वो शाह हाउस में क्यों गई थी, वो उसे थप्पड़ मार देती हैं. इसके बाद वो कहती हैं कि वनराज का तलाक फाइनल हो जाएगा, वह उससे शादी कर लेगी.

आने वाले एपिसोड में, अनुपमा, वनराज से अपने प्यार का इजहार करती है. वनराज के साथ साथ हर कोई अनुपमा के दिल को छू लेने वाले बयानों से हैरान रह जाता है. वनराज, अनुपम को देखते ही रह जाती है. क्या इससे उसके और वनराज के बीच चीजें बदल जाएंगी? क्या वनराज उसे अलग तरह से देखने लगेगा? और जब काव्या उससे सवाल करेगी तो वनराज क्या कहेंगा?

"अनुपमा" में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदलसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनागा भोसले और तस्नीम शेख नजर आ रहे हैं. राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, स्टार प्लस पर शो शो प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रसारित होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें