1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama fame vanraj aka sudhanshu pandey personal life unknown facts rupali ganguly madalsa sharma bud

Anupama के वनराज की ऐसी थी मोना संग पहली मुलाकात, सुधांशु पांडे की पर्सनल लाइफ के बारे में जानें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vanraj aka sudhanshu pandey
vanraj aka sudhanshu pandey
instagram

Anupama fame Sudhanshu Pandey Personal Life : सीरियल अनुपमा (Anupama)के बाद हैंडसम मॉडल सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)लोकप्रियता की बुलंदी पर हैं. यह शो टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना हुआ है. एक्टर शो में वनराज की भूमिका निभा रहे हैं जिसका काव्या (मदालसा शर्मा) के साथ अफेयर चल रहा है और वो अपना प्यार पाने के लिए अपनी समर्पित पत्नी अनुपमा से तलाक लेने के लिए तैयार है. इस फैमिली ड्रामा ने लोगों का ध्यान खुद पर से हटने नहीं दिया है. हालांकि शो में बेवफाई करनेवाले सुधांशु पांडे रीयल लाईफ में एक खुशहाल मैरिड मैन हैं.

सुधांशु पांडे मुंबई में रहने से पहले दिल्ली में रहते थे. वह एक मॉडल के रूप में फेमस हैं. वह पहली बार अपनी पत्नी मोना से दिल्ली में ही मिले थे. वह एक मॉडलिंग एजेंसी में काम कर रही थी. पहली बार मिलने पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर तर्क वितर्क हुआ था. उनके दो बेटे हैं, निर्वाण और विवान पांडे. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने दोनों के साथ एक थ्रोबैक तसवीर साझा की थी.

मोना ने सुधांशु से तब शादी की थी जब वो सिर्फ 22 साल की थीं. उन्होंने जिस मॉडलिंग एजेंसी में काम किया था, वहां सुधांशु ने कुछ शो किए और इसके लिए उन्हें भुगतान किया गया. लेकिन उन्हें लगा कि उनके चेक नहीं पहुंचे हैं. जब वो वहां गये तो मोना ने उन्हें रसीदें दिखाईं. वो उनकी ओर खींचे चले गए. इसके कुछ सालों बाद दोनों की करीबियां बढ़ी और दोनों ने एकदूसरे संग शादी करने का फैसला किया.

उनकी प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वो एक फिल्म और टीवी एक्टर, सिंगर होने के साथ साथ एक पूर्व फैशन मॉडल भी हैं. उनका जन्म कुमाऊँ, उत्तराखंड (तत्कालीन संयुक्त प्रांत) में कुमाऊँनी परिवार में हुआ था. वो देश के पहले बॉय बैंड, "ए बैंड ऑफ बॉयज़" का हिस्सा थे. फैशन मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के बाद, उन्होंने 2000 की एक बॉलीवुड फिल्म में शुरुआत की जिसका नाम था खिलाड़ी 420.

जिसके बाद उन्होंने 35 से अधिक फिल्मों और शो में हिस्सा लिया, जिसमें द मिथ भी शामिल है, जिसमें जैकी चैन अभिनेता थे. मई 2018 में वह अपना पहला सिंगल "तेरी अदा" लेकर आए थे. फिलहाल वो अनुपमा में वनराज शाह (अनुपमा के पति) की भूमिका निभा रहे हैं जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें