1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj decides to leave house baa tries to stop vanraj new twist in upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : वनराज ने किया घर छोड़ने का फैसला, बा ने अनुपमा के सामने रख दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. जारी ट्रैक में वनराज औऱ काव्या के अफेयर की बात राखी ने पूरे शाह परिवार के सामने लाकर रख दी है. इस सच से हर कोई टूट गया है. बाबूजी ने वनराज को घर से निकालने का अपना फैसला सुना दिया है, जिससे बा नाराज हो गई है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बाहर आकर सबसे कहती है कि, मेरे जाने से घर में शांति होती है, तो मैं यहां नहीं रूक सकती. बाबूजी समर से घर के पेपर लाने कहते है. बाबूजी वनराज से कहते है, तुम्हें इस घर का घमंड है ना, और वो पेपर फाड़कर फेंक देंगे. वो कहते है कि ये पूरा घर अनुपमा का है और वो चाहे जो फैसला ले सकती है. अब ये घर अनुपमा का है, अब वो फैसला लेगी कि तुम्हें घर में रहना है या नहीं. ये सुनकर वनराज घर से जाने का फैसला लगता है.

वनराज अपनी मां को समझाता है कि किस वजह से वो काव्या के पास गया. वो कहता है कि मेरा अफेयर सिर्फ अनुपमा की वजह से हुआ है. बा कहती है कि अगर तुझे खालीपन लग रहा था तो मुझसे बात करता. इधर वनराज को काव्या कॉल करती है, लेकिन वो फोन नहीं उठाता. काव्या सोचती है कि कही अनिरूध की बातें कही सच ना हो जाएं.

बा वनराज को बहुत समझाती है कि वो घर छोड़कर जाए. वो वनराज को बहुत समझाती है लेकिन वो कोई बात नहीं सुनती. साथ ही अनुपमा की खूब तारीफ करती है. इधर अमुपमा बाबूजी से कहती है कि किसी तरह से वो वनराज को घर छोड़कर जाने से रोक लें. बा वनराज से कहती है कि तू मेरी कसम खा, तू काव्या से कोई रिश्ता नहीं रखेगा.

बा अनुपमा से जाकर किचन में मिलती है और कहती है कि वो वनराज को माफ कर दें. वो कहती है कि, वनराज को माफ करने के लिए बहुत बड़ा दिल चाहिए औऱ तेरे पास वो दिल है. वो कहती है कि सब कुछ तुमपर अब निर्भर है. अनुपमा कहती है, इन्होंने मुझे धोखा दिया है. वो कहती है ये मुझसे नहीं होगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें