1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj chooses kavya instead of anupama baa big decision big twist in upcoming episdode bud

Anupama Spoiler Alert : काव्‍या से शादी कर लेगा वनराज! बा ने अनुपमा को सुना दिया अपना फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) अपनी कहानी से दर्शकों को बांधने में कामयाब साबित हुआ है. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज और काव्या एक रिसॉर्ट में हनीमून मना रहे हैं. राखी ने इसी रिसॉर्ट अनुपमा और पूरे शाह परिवार को इन्‍वाइट किया है ताकि वह वनराज और काव्या के रिश्‍ते का सच ला सके. दूसरी तरफ अनुपमा एहसास होता है‍ कि वनराज उसी रिसॉर्ट में मौजूद है. काव्‍या जन्‍मदिन की रात गुब्‍बारे में मिसेज काव्‍या वनराज शाह लिखती है जो एक बच्‍चे के जरिए अनुपमा तक पहुंच जाता है. वह चौंक जाती है.

इससे पहले कि वह कुछ रिएक्‍ट कर पाए, वनराज की आवाज सुनकर सभी चौंक जाते हैं. वनराज काव्‍या को बर्थडे विश करते हुए उसे गले लगाता है, राखी पूरे शाह परिवार के साथ पहुंच जाती है. सभी दोनों को वहां इस हालात में देखकर चौंक जाते हैं. वहीं राखी, वनराज काव्या के एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर को सबके सामने बेनकाब कर देती है.

बा गुस्‍से में वनराज को थप्पड़ जड़ देती है और उसके जैसा बेटा होने पर शर्म महसूस करता है. राखी ने वनराज और शाह परिवार को बुरी तरह अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती, जो अपनी गरिमा पर गर्व करते थे. कहानी में सबसे बड़ा मोड़ तब आएगा जब बा वनराज के सामने एक चौंकाने वाली शर्त रखेगी.

बा वनराज का सामना करता है और अपने परिवार की गरिमा को प्रभावित करने के लिए अपने और काव्या के अफेयर को नहीं देखना चाहती. बा वनराज को या तो अपनी पत्नी अनुपमा और परिवार को चुनने के लिए कहती है या काव्या के साथ चले जाने के लिए कहती हैं. वनराज काव्या के साथ जाने का फैसला करता है. वनराज जल्द ही काव्या से शादी करेगा, जबकि अनुपमा शाह परिवार की मुखिया बनेंगी.

आपने देखा कि, राखी बा को बुलाती है और उसे अपने पूरे परिवार के साथ उसी रिसॉर्ट में छुट्टी के लिए आमंत्रित करती है, जिसे बा मान लेती है. शाह परिवार एक ही रिसॉर्ट में पिकनिक पर जाते हैं, जबकि वे राखी के असली मकसद से अनजान हैं. राखी दोनों के अफेयर का खुलासा कर वनराज के बेटे पारितोष और अपनी बेटी किंजल की सगाई तोड़ना चाहती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें