1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert malvika falls in love with vanraj mukku says he is special dvy

Anupama Spoiler Alert: वनराज के प्यार में पड़ी मालविका? अनुपमा से कही अपने दिल की बात

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालविका अनुज से कहती है कि वह जानती है कि उसे वनराज से शुरू से ही समस्या है क्योंकि वह अनु का एक्स है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में हर दिन के साथ ट्रैक और मजेदार होता जाता है. अनुपमा पर एक बार फिर से काव्या को लेकर वनराज गुस्सा होता है. उसे बिल्कुल पसन्द नहीं कि काव्या उसके ऑफिस में काम करें. वहीं, समर और नंदिनी के बीच सुलह हो जाती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालविका अनुज से कहती है कि वह जानती है कि उसे वनराज से शुरू से ही समस्या है क्योंकि वह अनु का एक्स है. इसपर अनुज उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन वो उसकी बात नहीं सनुती. मालविका उसे काव्या की वजह से वनराज को होने वाली दिक्कतों के बारे में बताती है.

मालविका कहती है कि वो और अनुपमा उसके प्रोजेक्ट में क्यों हस्तक्षेप करते है. साथ ही कहती है कि अगर वनराज को इस ऑफिस में काम करने में प्रॉब्लम है तो वो ऑफिस कही और शिफ्ट कर लेगी. इस बात पर अनुज थोड़ा परेशान हो जाता है. ये सारी बातें अनुपमा सुन लेती है.

इधर वनराज, अनुपमा का एक मैसेज भेजता है और बताता है कि उसे उसके लक्ष्य तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता, यहां तक कि वो भी नहीं. दरअसल, मालविका, वनराज को फोन कर सब कुछ बताती है जिसके बाद ही वनराज उसे मैसेज भेजता है.

इधर मालविका रात में काम करती है और उसके साथ वनराज भी देर तककाम करता है. अनुज ये जान जाता है और इसपर सोचने लगता है. अनुपमा उसे इस बारे में ज्यादा सोचने से मना करती है. वहीं, अनुपमा को अनुज की डेयरी में सूखे गुलाब मिलते है. गुलाब को सुरक्षित रखने के अनुज के प्रयास से वह प्रभावित हो जाती है. वहीं, मुक्कू अनुपमा को बताने वाली है कि वनराज उसके लिए काफी स्पेशल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें