1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ootah chashmah disha vakani aka dayaben 3 conditions for her return as per report dvy

TMKOC: दयाबेन इन तीन डिमांड पूरी होने के बाद शो में करेंगी कमबैक! जानें क्या है ये शर्तें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी यानी जेठालाल और दिशा वकानी की जोड़ी काफी जमती है. एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से वो शो से लंबे समय से गायब है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dayaben
dayaben
instagram

Taarak Mehta Ka Ootah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है. हालांकि शो में अबतक कई स्टार्स बदल चुके है, लेकिन दयाबने उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) की जगह कोई ले नहीं पाया. फैंस उनका बेताबी से शो में लौटने का इंतजार कर रहे है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिशा ने शो में वापस आने के लिए मोटी रकम की मांग की है.

काफी लंबे समय से शो से गायब है दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी यानी जेठालाल और दिशा वकानी की जोड़ी काफी जमती है. दिशा जिस अंदाज में बोलती है, वो फैंस को काफी पसन्द आता है. एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से वो शो से लंबे समय से गायब है. हालांकि कई बार उनके शो में लौटने को लेकर खबरें आती रहती है, लेकिन रियल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

दिशा वकानी के ये डिमांड

KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपने कमबैक के लिए दिशा वकानी ने शो के मेकर्स से प्रति एपिसोड 1.5 लाख मांगे है. इसके साथ ही उनके अन्य शर्त भी है. रिपोर्ट के अनुसार, वो दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूट करेंगी. यही नहीं एक्ट्रेस और उनके पति मयूर ने सेट पर अपने बच्चे के लिए पर्सनल नर्सरी और फुल टाइम नैनी की मांग कर रहे है.

एक्ट्रेस की वापस आने से दर्शक होंगे खुश

बता दें की दिशा वकानी के शो में लौटने और उनकी फीस को लेकर यह सब एक प्रमुख इंस्टाग्राम पेज जीजाजी द्वारा दावा किया गया है. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. लेकिन इतना तय है कि दयाबेन के लौटने से शो देखने का मजा डबल हो जाएगा. वहीं, दर्शक काफी खुश होंगे.

प्रेग्नेंट है दयाबेन?

हाल ही में दिशा वकानी की कुछ फोटोज सामने आई थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था. फैंस कयास लगाने लगे थे कि कही वो दूसरी बार प्रेग्नेंट तो नहीं. ये फोटो एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने शेयर की थी. बता दें कि साल 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें