1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant cries in front of paparazzi claims bigg boss used her for entertainment video dvy

'टिशू पेपर की तरह किया इस्तेमाल...' पैपराजी के सामने रोते हुए बोली राखी सांवत, कहा- मैं ट्रॉफी की...

राखी सावंत इस बात से खफा हैं कि कैसे उन्हें एक बार फिर से बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी कह रही है, 'मैं टिशू पेपर थोड़ी हूं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi sawant
Rakhi sawant
instagram

Bigg Boss 15: राखी सावंत पिछले दिनों बिग बॉस 16 से बाहर हुई है. बिग बॉस के घर में राखी ने दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट किया. जब- जब राखी घर के अन्दर गई है तब-तब शो में नयापन और खूब हंगामा देखने को मिला है. अब राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी से बात करते हुए रोने लगती है. वो कहती है वह कोई टिशू पेपर नहीं हैं कि शो में इस्तेमाल किया और फेंक दिया.

राखी सांवत का वीडियो

राखी सावंत इस बात से खफा हैं कि कैसे उन्हें एक बार फिर से बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है. विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी कह रही है, 'मैं टिशू पेपर थोड़ी हूं. आप मुझे जब भी बुलाएंगे तो टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल कर के फेंक देंगे. मैं कोई टिशू पेपर थोड़ी हूं. जबतक संतरे में जूस था तब तक इस्तेमाल करो बाद में संतरे के छिलके की तरह फेंक दो'.

राखी सावंत आगे वीडियो में कहती है, बिग बॉस कि आप मुझसे एंटरटेनमेंट लेंगे लेकिन जब फिनाले का समय आएगा दूसरों को ले जाएंगे फिनाले में. बिग बॉस आपको पता है कि आई लव यू सो मच, मैं ट्रॉफी की हकदार थी. मैं डिजर्व करती थी. ये सब बातें पैपराजी से कहते हुए राखी रोने लगती है.

फैंस का रिएक्शन

राखी सांवत के बातों को सुनकर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत अनफेयर हुआ, दोबारा मत जाना. एक दूसरे यूजर ने कहा, सही बोल रही राखी. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बस टीआरपी के लिए बिग बॉस बुलाता है, राखी सही है.

बिग बॉस से निकलते ही पति से मिलने पहुंची थी राखी

बिग बॉस से निकलते ही पति रितेश से मिलने राखी पहुंची थी. बिग बॉस के बाद पहली बार राखी अपने पति रितेश संग पब्लीकली सामने आईं थी. वो पैपराजी के साथ मजाक करती दिखी थी और रितेश को जिम जाने की सलाह दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें