22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama Leap: अनुपमा-अनुज के सीरियल में आ रहा लीप! ऐसी होगी आगे की कहानी

Anupama Leap: अनुपमा-अनुज के सीरियल में आ रहा लीप! ऐसी होगी आगे की कहानी

इन दिनों अनुपमा के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुज अमेरिका जाने का प्लान बना रहा है. कहा जा रहा है कि इस जर्नी में अनुपमा और छोटी अनु भी जाएगी. चर्चा है कि अनुपमा के अमेरिका जाने में रोमिल मदद करेगा.

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा स्टार प्लस पर आता है और इसमें रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना लीड रोल निभाते हैं. शो की लोकप्रियता कम होती जा रही है और मेकर्स इस वजह से नये ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि पाखी की बदतमीजी से अनुपमा परेशान है. पाखी उससे बिजनेस करने के लिए 10 लाख रुपए की मांग करती है और अनुपमा उसे देने से मना कर देती है. अनुपमा उससे बिजनेस की प्लानिंग मांगती है और पाखी इसपर भड़क जाती है. वहीं, शो के नये प्रोमो ने फैंस को उत्सुक कर दिया है. प्रोमो में अनुपमा अमेरिका चली जाएगी, लेकिन वहां वो अकेली होगी. अनुपमा के साथ कोई नहीं होगा. कहा जा रहा है कि शो में लीप आएगा.

अनुपमा में होगी काव्या की मौत

अनुपमा की कहानी को और ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स नया टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. निर्माताओं ने एक लीप की योजना बनाई है और उसके बाद कहानी काफी बदल जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काव्या की मौत हो जाएगी. बाबूजी शाह हाउस में गैस का नॉब बंद करना भूल जाते है और वहां से चले जाते है. काव्या घर जाते समय अपनी जान खतरे में डालती है और अनुपमा उसे समय पर सूचित करने में विफल रहती है. कहा जा रहा है कि गैस सिलेंडर विस्फोट के बीच काव्या और उसके अजन्मे बच्चे की मौत हो जाएगी.

https://www.instagram.com/p/Cz8jSY6ApAB/

अनुपमा जाएगी अमेरिका

वहीं, इन दिनों अनुपमा के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुज अमेरिका जाने का प्लान बना रहा है. कहा जा रहा है कि इस जर्नी में अनुपमा और छोटी अनु भी जाएगी. चर्चा है कि अनुपमा के अमेरिका जाने में रोमिल मदद करेगा. वो उसके बेटा बन जाएगा और हर कदम पर हेल्प करेगा. वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि अमेरिका जाने के बाद अनु वहां अकेली हो जाएगी. क्या अनुज और अनुपमा का तलाक हो जाएगा. क्या दोनों अलग हो जाएंगे. छोटी अनु का क्या होगा. हालांकि इन सवालों का जवाब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

https://www.instagram.com/reel/CzgQTXBSY9N/

वनराज की हुई एक बार फिर से वापसी

वहीं, अनुपमा में एक बार फिर से वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे की वापसी हो गई है. एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बूमरैंग पोस्ट किया है और लिखा, ‘लौट के बुद्धू घर को आए.’ बता दें कि एक्टर अपने परिवार के साथ दुबई वेकेशन के लिए गए थे. वहीं, वनराज के आते ही बाबूजी उसे भूल जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि बापूजी को अल्जाइमर हो जाएगा, जिससे वो सबकुछ भूलने लगेंगे. हाल ही में बापूजी गैस ऑन करके उसे बंद करना भूल गए थे.

Also Read: Anupama: अनुपमा के अमेरिका जाते ही ये 5 किरदार शो को कहेंगे अलविदा! समर के बाद इन एक्टर्स की होगी छुट्टी

जानें क्या दिखाया जा रहा अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में

अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या औऱ अनुपमा भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं. काव्या कहती है कि बाबूजी को मत बताना कि उनकी वजह से कोई बड़ी दुर्घटना हो सकता थी. अनुपमा मिस्टर शाह के वापस आने के बारे में पूछती है. अनुपमा काव्या से कहती है कि उसका 8वां महीना चल रहा है और डॉक्टर ने डिलीवरी तारीख बता दी है. उसे अपना बहुत ख्याल रखना होगा. काव्या उससे कहती है कि उसे अपना भी ध्यान रखना चाहिए और अपना सपना पूरा करना चाहिए. काव्या, अनुपमा से कहती है कि उसे लगता है कि उसका सपना यूएस जाने का पूरा होगा. अनुपमा कहती है यूएस ड्रीम एक तितली की तरह है, जो मेरी हथेली पर बैठकर उड़ गई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें