31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama Upcoming Twist: शाह हाउस में होगी 2 मौत! लीप से पहले काव्या की जाएगी जान, अनुपमा की जिंदगी होगी तबाह

अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या को अनुपमा फोन कर बताती है कि घर ना जाए, क्योंकि वहां गैस लीक हो गया है. काव्या शोर होने की वजह से ये बात सुन नहीं पाती और फिर उसका फोन ऑफ हो जाता है. काव्या घर जाने की ओर निकलती है.

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा की लोकप्रियता हर दिन के साथ कम होती जा रही है. इस वजह से उसकी टीआरपी में गिरावट देखी गई है और अब वो एक नंबर से चौथे नंबर पर आ गई है. शो की कहानी में दिखाया जा रहा है कि एक बार फिर से पाखी अपनी बदतमीजी पर उतर आई है. पाखी को जब से पता चला है कि वो मां नहीं बन सकती है, तब से ही वो कुछ ज्यादा ही बदतमीज हो गई है. हर बात पर अपनी मां अनुपमा से लड़ती रहती है. पाखी, छोटी अनु पर हाथ उठाने जा रही थी, तभी अनुपमा वहां आ जाती है. पाखी अनुपमा से 10 लाख रुपये के चेक पर साइन करने के लिए कहेगी क्योंकि उसे पैसे चाहिए. वो कहती है कि उसे बिजनेस करना है.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या को अनुपमा फोन कर बताती है कि घर ना जाए, क्योंकि वहां गैस लीक हो गया है. काव्या शोर होने की वजह से ये बात सुन नहीं पाती और फिर उसका फोन ऑफ हो जाता है. काव्या घर जाने की ओर निकलती है और सोचती है कि वहां जाकर वो उसे कॉल कर लेगी. अनुपमा ऑटो से शाह हाउस की ओर निकलती है ताकि वो उसे रोक सकें. काव्या घर के अंदर जाती है और तभी अनुपमा वहां आती है. अनुपमा जोर से कहती है कि वह कुछ भी न छुए, क्योंकि बाबू जी ने गैस खुली रखी है. अनुपमा रसोई की ओर दौड़ती है और स्टोव और गैस सिलेंडर का नॉब बंद कर देती है. वह काव्या को बाहर ले जाती है और इस तरह उसे कुछ नहीं होता.

काव्या की अनुपमा ने बचाई जान

काव्या औऱ अनुपमा भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं. काव्या कहती है कि बाबूजी को मत बताना कि उनकी वजह से कोई बड़ी दुर्घटना हो सकता थी. अनुपमा मिस्टर शाह के वापस आने के बारे में पूछती है. अनुपमा काव्या से कहती है कि उसका 8वां महीना चल रहा है और डॉक्टर ने डिलीवरी तारीख बता दी है. उसे अपना बहुत ख्याल रखना होगा. काव्या उससे कहती है कि उसे अपना भी ध्यान रखना चाहिए और अपना सपना पूरा करना चाहिए. काव्या, अनुपमा से कहती है कि उसे लगता है कि उसका सपना यूएस जाने का पूरा होगा. अनुपमा कहती है यूएस ड्रीम एक तितली की तरह है, जो मेरी हथेली पर बैठकर उड़ गई.

अनुपमा से पूछा अनुज ने अमेरिका जाने के बारे में

छोटी अनु अपनी मां अनुपमा से कहती है कि टीचर उसे पढ़ाते है उसे कुछ समझ नहीं आता. अनुपमा कहती है कि वो उसे पढाएगी. मालती देवी कहती है मुझे पता है और कहती है कि मैं उसे पढ़ाऊंगी. रोमिल कहते हैं कि आजकल ऑनलाइन पढ़ाई होती है और किसी को भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. वहीं, अनुज और अनुपमा बात करते है कि बाबूजी धीरे-धीरे सबकुछ भूल रहे है और इसलिए उन्हें उनका इलाज करवाना चाहिए. अनुज कहता है कि मार्टिन ने उसे अमेरिका यात्रा के लिए इनवाइट किया. वह अनुपमा से पूछता है कि क्या वह अमेरिका आना चाहती है.

Also Read: Anupama Upcoming Twist: इस किरदार की फिर से हो रही वापसी, पाखी को धक्के मारकर अनुपमा करेगी घर से बाहर!

जानें अनुपमा में अबतक क्या दिखाया गया

अबतक आने अनुपमा में देखा कि बाबूजी चाय बनाने के लिए गैस का नॉब ऑन करते है, तभी पड़ोसी वाले अंकल उन्हें बुलाने आ जाते है. बाबूजी गैस का नॉब बंद करना भूल जाते है और खिड़की बंद कर चले जाते है. कपाड़िया हाउस आकर बाबूजी को याद आता है कि उन्होंने गैस बंद नहीं किया. ये बात वो अनुपमा को बताते है. वहीं, डिंपी को टीटू का फोन मिलता है और वह डांस अकादमी जाती है. अनुपमा काव्या को फोन करती है और उसे घर नहीं जाने के लिए कहती है. अनुपमा कहती है घर मत जाओ क्योंकि गैस लीक हो गई है. काव्या शोर के कारण ये सुन नहीं पाती और फिर घर जाने लगती है. कहा जा रहा है कि काव्या के साथ बड़ा हादसा होगा, जैसे ही घर वो पहुंचेगी. काव्या के बच्चे की मौत हो जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें