19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था…

टीवी सीरियल अनुपमा ने हाल ही में 5 साल का लीप लिया है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. अब मुस्कान बामने सीरियल को अलविदा कह दिया है. उन्होंने इसके कारण भी बताए.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 9

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मुस्कान बामने, जो अनुपमा में पाखी की भूमिका निभाती नजर आती हैं, ने तीन साल बाद शो छोड़ दिया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा! अभिनेत्री ने लीप के बाद आखिरकार सीरियल को अलविदा कह दिया है.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 10

गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो में पाखी का किरदार निभाने के लिए चंदिनी भगवानानी को चुना गया है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि चंदिनी मुस्कान की जगह पाखी का किरदार निभाएंगी. चंदिनी ने टॉप टीवी शो इमली में पल्लवी ठाकुर की भूमिका निभाई. उन्हें आखिरी बार दंगल टीवी के शो सिन्दूर की कीमत में बिट्टी के रूप में देखा गया था.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 11

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, पाखी ने कहा कि वह अब अनुपमा का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें निर्माताओं से पुष्टि मिल गई है. मुस्कान ने कहा कि यह उनके लिए काम नहीं कर रहा है, क्योंकि अनुपमा के निर्माता एक ट्रैक पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उन्हें एक मां की भूमिका निभानी है.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 12

निर्माता चाहते थे कि उनका बच्चा आईवीएफ के जरिए पैदा हो, लेकिन, वह ऐसा नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वह इसके लिए बहुत छोटी थी. इसलिए, उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया, लेकिन इसे लेकर उनके मन में कोई नकारात्मक भावना नहीं थी.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 13

मुस्कान ने यहां तक ​​कहा कि वह और भी बहुत कुछ जानना चाहती हैं. उन्होंने ​​कहा कि जब कोई एक तरह की भूमिका करता है, तो करियर में बाद में उसी तरह के किरदार मिलने की संभावना बढ़ जाती है और वह जोखिम नहीं लेना चाहती थी.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 14

उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह पाखी की भूमिका के कारण मिले अवसर के लिए आभारी हैं,क्योंकि वह अब एक घरेलू नाम बन गई हैं.उन्होंने ​​कहा सेट पर उन्हें बहुत कुछ सीखने और बेहतर कलाकार बनने का मौका मिला.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 15

जैसा कि अनुपमा ने हाल ही में पांच साल का लीप लिया है. कथित तौर पर वरिष्ठ अभिनेता ऋतुराज के सिंह अमेरिका में एक रेस्तरां मालिक के रूप में अनुपमा के कलाकारों में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जिससे अनुपमा को नौकरी का अवसर मिलेगा.

Undefined
Anupama: मुस्कान बामने ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे लिए ये काम नहीं कर रहा था... 16

इसके अतिरिक्त, उम्मीद है कि सुकृति कांडपाल जल्द ही अनुज के जीवन में प्रवेश करने वाली नई लड़की के रूप में टेलीविजन पर वापसी करेंगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें