23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: डिंपी के बॉयफ्रेंड के रूप में एंट्री करने पर कुंवर अमरजीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हर जगह कुछ ऐसा..

अनुपमा सीरियल में आने वाले दिनों में कई ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं. जहां डिंपी समर की मौत के बाद से बुरी तरह टूट गई है. वहीं अब उसकी लाइफ में कुंवर अमरजीत सिंह की एंट्री होने वाली है. एक्टर ने सीरियल को लेकर बात की है.

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा तब से चर्चा में है, जब से समर की मौत का सीक्वेंस शूट किया गया है. सीन देखने में बहुत भावुक थे और शो ने सभी को रुला दिया था. समर की मौत ने अनुपमा के साथ-साथ डिंपी की भी पूरी जिंदगी बदल दी. जहां अनुपमा ने अपने सबसे प्यारे बेटे को खो दिया, वहीं डिम्पी ने अपनी पूरी दुनिया खो दी. डिंपी समर के बच्चे से प्रेग्नेंट थी और उसकी जिंदगी में सिर्फ समर ही था. डिंपी का दौर बहुत बुरा रहा है, लेकिन अनुपमा उनके लिए खुशियां लेकर आईं है. डिंपी ने समर के साथ अपनी जिंदगी शुरू ही की थी कि एक बार फिर चीजें उसके लिए उलट गईं. हालांकि, अनुपमा ने एक बार फिर डिंपी के लिए समर्थन दिखाया है. उसने उसे फिर से अपनी इच्छानुसार जीवन जीने के लिए खड़ा कर दिया है. उन्होंने डिंपी को दोबारा सपने देखने और जिंदगी में आगे बढ़ने की ताकत दी है. डिंपी ने अपनी जिंदगी जीना शुरू कर दिया है, लेकिन बा को यह पसंद नहीं है क्योंकि समाज अपनी बहू को स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ने देने के लिए शाह परिवार के बारे में नकारात्मक बातें कर रहा है.

अनुपमा में प्रवेश करेंगे कुंवर अमरजीत सिंह

अनुपमा अब डिंपी को कपाड़िया हाउस ले आई हैं, ताकि बा डिंपी को और ज्यादा दुख न पहुंचाए, लेकिन जल्द ही हमें शो में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी. जी हां, दिल दोस्ती डांस फेम कुंवर अमरजीत सिंह अनुपमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एंटरटेनमेंट न्यूज़ में ये एक बड़ी खबर है. उनके किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह डिंपी के नए प्रेमी के रूप में शो में प्रवेश करेंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कुंवर एक अद्भुत डांसर हैं और वह डिंपी के साथ उनकी डांस अकादमी में होंगे. कुंवर ने इंडिया फ़ोरम से अनुपमा में अपनी भूमिका के बारे में बात की. उन्होंने साझा किया कि वह भूमिका के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकती हैं, लेकिन वह सबसे पसंदीदा शो अनुपमा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह अनुपमा के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं.

कुंवर का परिवार अनुपमा का है बहुत बड़ा फैन

उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार शो का बहुत बड़ा फैन है और हाल ही में जब वह अपने घर गए, तो उनकी बहन ने उन्हें बताया कि वह अनुपमा को कितना पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि शो में उनकी एंट्री उनके परिवार के लिए एक परफेक्ट सरप्राइज होगी. खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा में कुंवर के लिए चीजें कैसी होंगी और उनके किरदार को डिंपी के साथ कैसे जोड़ा जाएगा.

Also Read: Anupama में 2 नए शख्स की होगी एंट्री, एक विलेन बनकर अनुपमा के जीवन में लाएगा तूफान.. दूसरा डिंपी से करेगा शादी

अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो में क्या कुछ हुआ खास

रोमिल (विराज कपूर) को कमरे में एडल्ट फिल्में देखते हुए पकड़ने के बाद अनुपमा (रूपाली गांगुली) को एक और चुनौती का सामना करना पड़ेगा. अनुपमा हमेशा की तरह उठती है, डिंपी को खाना और पानी देती है, और उसके अच्छे दिन की कामना करती है. बाद में अनु रोमिल को नाश्ता करने के लिए उसके कमरे से बुलाती है, बाद में वह उसका एक हुक रखने के लिए उसके कमरे में प्रवेश करती है, जहां वह उसे एडल्ट फिल्म देखते हुए देखती है, और इससे अनु को घृणा होती है, और एक भी शब्द बोले बिना वह बाहर चली जाती है. इधर मालती देवी पाखी को उकसाने की कोशिश करती है क्योंकि वह देखती है कि वह अनुपमा द्वारा डिंपी की अतिरिक्त देखभाल करने से परेशान है, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. पाखी वास्तव में डिंपी के साथ किए जा रहे व्यवहार को लेकर अनिश्चित है, क्योंकि वह मां नहीं बन सकती है. मालती देवी इस स्थिति का पूरा फायदा उठाती है. बापूजी वनराज के जीवन में आशा लाने की कोशिश करते हैं और समर की मौत के बाद उसे बेहतर महसूस कराने के लिए उसे सैर पर ले जाते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें