1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama fame paakhi aka muskan bamne looks glamorous in short dress worked with shraddha kapoor dvy

Anupama की पाखी ने शार्ट ड्रेस में दिखाया जलवा, श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में कर चुकी हैं काम

टीवी शो अनुपमा' (Anupama) में पाखी का रोल मुस्कान बामने (Muskan Bamne) निभा रही है. इस किरदार से मुस्कान को खासा पहचान मिली है. एक्ट्रेस शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सबसे छोटी बेटी का रोल निभा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Muskan Bamne photo viral
Muskan Bamne photo viral
instagram

Anupama Fame Paakhi Aka Muskan Bamne : टीवी शो अनुपमा' (Anupama) में पाखी का रोल मुस्कान बामने (Muskan Bamne) निभा रही है. इस किरदार से मुस्कान को खासा पहचान मिली है. एक्ट्रेस शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सबसे छोटी बेटी का रोल निभा रही है. शो में नटखट और सबकी दुलारी बेटी का किरदार निभा रही मुस्कान असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस है.

मुस्कान बामने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मुस्कान के इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तसवीरें मौजूद है. हर फोटो में एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने का मिल रहा है. कभी मिनी स्कर्ट तो कभी छोटे कपड़ों में वो खूब तसवीरें शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस अपनी डांस वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और हर वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन देते है.

मुस्कान की उम्र 21 साल है और वो बी कॉम फाइनल ईयर की स्‍टूडेंट है. एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. मुस्कान 'बकुला बुआ का भूत' और 'सुपर सिस्टर्स' जैसे शोज में काम कर चुकी है. इसके अलावा वो श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म हसीना पारकर में भी नजर आई थी.

एक इंटरव्यू में मुस्कान बामने ने अपना शो में थिएटर आर्टिस्ट और टीवी कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करने के अनुभव को लेकर कहा था कि, ''मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी. मैं बहुत एक्साइटिड थी क्योंकि मुझे ऐसे महान अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर मिला. सब कुछ ठीक चल रहा है. वे मेरे काम पसंद कर रहे हैं. कोई कलाकार और क्या चाहेगा!

इन दिनों अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि पाखी को काव्या भड़काने पर लगी हुई है और उसको डांस सीखाती है. काव्या पाखी के मन में जहर घोल रही है ताकि वो अनुपमा से लड़ाई करें. इधर पाखी को किंजल और समर-नंदिनी समझाने की पूरी कोशिश करते है, लेकिन वो कुछ नहीं समझती.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें