1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aishwarya rai doppelganger tiktok video goes viral on social media fans says this

'Tik Tok की ऐश्‍वर्या राय' ने सोशल मीडिया पर मचायी धूम, कजरारी आंखों से दिल चुरा लिया... देखें VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aishwarya rai doppelganger tiktok
aishwarya rai doppelganger tiktok
photo: tiktok

Tik Tok Trending Video, Tik Tok Video: कोरोना वायरस के बीच लोगों की लाइफस्‍टाइल पूरी तरह से बदल चुकी है. लोग घरों में रहकर समय बिताने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे हैं. जिनमें से एक है टिकटॉक वीडियो (TikTok video). टिकटॉक पर फेमस होने के लिए लोग सेलेब्‍स की तरह एक्टिंग और डांस करते वीडियो शेयर करते हैं. वहीं कुछ लोग सेलेब्‍स की डायलॉग्‍स से लोगों को दिल जीतने की कोशिश करते हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बाद इनदिनों ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) की डुप्‍लीकेट अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok) से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

टिकटॉक पर ऐश्‍वर्या राय के नाम से मशहूर इनका असली नाम आशिता सिंह राठौर है. वैसे तो यह दूसरी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्मों के गाने और डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए वीडियो बनाती हैं. लेकिन ज्यादातर वीडियो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या की फिल्मों से जुड़े हैं. अब उनका एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आशिता सिंह अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय की फिल्‍म 'ताल' के टाइटल सॉन्‍ग की लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने अपना लुक भी उसी तरह संवारा है. उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और फैंस इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. फैंस उन्‍हें टिकटॉक की ऐश्‍वर्या राय बता रहे हैं.

इसके अलावा आशिता ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऐश्‍वर्या राय की फिल्‍म 'फन्‍ने खां' के सॉन्‍ग पर लिप-सिंक करती दिख रही हैं. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय, राजकुमार राव और अनिल कपूर नजर आए थे. खास बात यह है कि आशिता सिंह अपने लुक्‍स का भी खासा ध्‍यान रखती हैं. आशिता सिंह एक के बाद एक लगातार वीडियोज शेयर कर रही हैं जिसे फैंस का प्‍यार मिल रहा है.

आशिता सिंह का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ऐश्‍वर्या राय, शाहरुख खान और चंद्रचूड़ की फिल्‍म 'जोश' का गाना 'हम तो दिल से हारे' गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्‍सप्रेशन भी शानदार लग रहे हैं.

आशिता सिंह की लोकप्रियता की अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि टिकटॉक पर आए उन्‍हें मुश्किल से 8-9 दिन ही हुए हैं और इतने कम समय में ही इनके 1600 से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं. उनके वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें