1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aditya narayan shares happy family photo with wife shweta agarwal and daughter tvisha bud

PHOTO: आदित्य नारायण ने शेयर की फैमिली फोटो, दो महीने की बेटी तविशा को निहारता दिखा कपल

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) और उनकी बेटी तविशा की पहली फैमिली फोटो शेयर की है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Aditya Narayan
Aditya Narayan
instagram

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan ) ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) और उनकी बेटी तविशा की पहली फैमिली फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है. आदित्य और श्वेता ने इस साल फरवरी में अपनी बेटी का स्वागत किया. आदित्य ने इस फोटो के जरिए फैंस को बताया कि उनकी बेटी दो महीने की हो गई हैं.

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर जो तसवीर साझा की है जिसमें श्वेता अपनी गोद में नन्ही तविशा को गोद में लिए हुए हैं. आदित्य सोफे पर बैठे हुए और दोनों ही बेटी को निहार रहे हैं. तसवीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, 'दो महीने पहले हमारी छोटी सी खुशियों की गठरी, तविशा, इस दुनिया में आई.' फैंस इस तसवीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें फिर से बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि, पिछले महीने, आदित्य ने अपनी बेटी की पहली तसवीर साझा करते हुए कहा था कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं. तसवीर में, आदित्य ने तविशा को गोद में उठा रखा था और एक बड़ी सी मुस्कान के साथ अपनी खुशी जाहिर करते दिखे थे. तसवीर को साझा करते हुए आदित्य ने लिखा था, "आभारी, भाग्यशाली, धन्य! अगले कुछ हफ्ते अपने फरिश्तों के साथ बिताने जा रहे हैं. जल्द ही मिलते हैं, डिजिटल दुनिया."

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आदित्य ने पितृत्व के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि, एक ब्रेक की जरूरत है. उन्हें अपनी छोटी राजकुमारी तविशा और उनकी पत्नी श्वेता के आसपास रहना होगा. उन्होंने कहा था कि "यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा चरण है और इसने मुझे न केवल अधिक जिम्मेदार बना दिया है, बल्कि मैं जीवन से काफी संतुष्ट महसूस करता हूं."

वर्कफ्रंट की बात करें तो, गायक ने साझा किया कि वह जल्द ही अभिनय में वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने वेबसाइट को जानकारी दी, "इस साल में मेरी पहली ओटीट सीरीज के लिए तैयार है. 2022 मेरे लिए कई मायनों में मेरा पहला साल बनने जा रहा है! मेरा पहला एल्बम भी इसी साल लॉन्च किया जाएगा."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें