1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aditya narayan shares first photo of daughter tvisha vishal dadlani comment uske pairon ka aashirvaad dvy

Aditya Narayan ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी Tvisha का चेहरा, विशाल डडलानी बोले- उसके पैरों का आशीर्वाद...

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली तसवीर शेयर की है. तसवीर में त्विषा कैमरे को अपनी छोटी-छोटी आंखों से देख रही है. तसवीर पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aditya Narayan daughter first photo
Aditya Narayan daughter first photo
instagram

Aditya Narayan daughter first photo: सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण इसी साल पिता बने हैं. आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल 24 फरवरी 2022 को पैरेंट्स बने. श्वेता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है और उसका चेहरा देखने के लिए तब से फैंस बेकरार थे. अब कपल ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस को दिखा दिया है. तसवीर में वो बहुत प्यारी लग रही है.

आदित्य नारायण की बेटी की फोटो

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तसवीर शेयर की है. इस तसवीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, कल 3 महीने की हो जाएगी. हमारी खूबसूरत परी त्विषा नारायण झा. तसवीर में त्विषा कैमरे को अपनी छोटी-छोटी आंखों से देख रही है. व्हाइट कलर की ड्रेस में वो बहुत प्यारी लग रही है. बिल्कुल परी जैसी.

विशाल डडलानी का कमेंट

इस तसवीर पर विशाल डडलानी ने कमेंट में लिखा, वो सबकुछ है. पैरों का आशीर्वाद लेकर शो शुरू करते हैं!, सुनिधि चौहान ने लिखा, मेरे बच्चा. भगवान भला करे तुम्हारा. विक्रांत मैसी ने दिल इमोजी बनाकर कमेंट किया. एक मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, बेबी त्विषा तुम्हारा स्वागत है. एक और यूजर ने लिखा, बहुत क्यूट.

आदित्य नारायण की फैमिली फोटो

पिछले महीने आदित्य नारायण ने फैमिली फोटो पोस्ट की थी. तसवीर में श्वेता अग्रवाल बेटी त्विषा को गोद में लिए थी. आदित्य नारायण अपनी लाडली को गैर से देखते नजर आए. ये तसवीर बहुत प्यारी औऱ खूबसूरत थी. तसवीर के द्वारा उन्होंने बताया था कि दो महीने पहले उनकी बेटी इस दुनिया में आई थी.

आदित्यने कही ये बात

आदित्य नारायण ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का नाम रिवील किया था. सिंगर ने आस्क मी एनीथिंग सेशन में फैंस को बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘त्विषा नारायण झा रखा है. साथ ही इस नाम का मतलब भी उन्होंने बताया था. इसका मतलब है रौशनी, सूर्य की रौशनी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें