1. home Home
  2. entertainment
  3. actress neha marda refuses to be part of salman khan controversial show bigg boss 15 says this dvy

Bigg Boss 15: सलमान खान का शो करने से नेहा मारदा का इंकार, बोलीं- मैं इस शो का हिस्सा...

बिग बॉस 15 का हिस्सा टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा नहीं होंगी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया. बता दें कि सलमान खान का ये शो 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हा मारदा नहीं होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा
हा मारदा नहीं होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा
instagram

Bigg Boss 15: सलमान खान का शो बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. शो को लेकर हर दिन नये अपडेट्स आ रहे है. हाल ही में बिग बॉस 15 शो की लॉचिंग हुई, जिसमें आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य नजर आई थी. अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, इसमें नेहा मारदा हिस्सा नहीं लेने वाली हैं. ये बात एक्ट्रेस ने खुद बताई.

क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती शो की एक्ट्रेस नेहा मारदा ने बताया कि वो बिग बॉस 15 में नहीं जा रही. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नेहा ने कहा. इस साल मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं. लेकिन एक दिन मैं इस शो का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी. इस साल कोई दूसरा रियलटी शो मैं करने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से वो भी नहीं हो पा रहा.

नेहा मारदा ने ये भी कहा कि, शुरू में मैंने खुद इंटरव्यू में कहा था कि मैं बिग बॉस कभी नहीं करूंगी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह मेरे जैसे व्यक्ति के लिए एक शो था. लेकिन चीजें बदल गई है. पिछले कुछ सालों में बिग बॉस एक अलग तरह का प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है जहां लोगों को अपनी पर्सनैलिटी दिखाने का मौका मिलता है. मैं किसी दिन घर में जाना पसंद करूंगी लेकिन यह तब होना चाहिए जब यह सही समय हो.

फिलहाल नेहा रिश्तों में कट्टी बत्ती में शुभ्रा चड्ढा की भूमिका निभाते दिख रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने 6 साल का लंबा ब्रेक लिया था और अब एक बार फिर से उन्होंने टीवी पर वापसी कर लिया है. वहीं, बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने को लेकर अब तक कई सारे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके है. इसमें बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल का भी नाम शामिल था.

दिव्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, अभी तक उन्हें बिग बॉस 15 के मेकर्स के तरफ से कोई कॉल नहीं आया है. जबकि उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने एक ट्वीट लिखकर हिंट दिया कि दिव्या इसका पार्ट नहीं होंगी. वरुण ने लिखा था, उन लोगों के साथ कंपटीशन नहीं करना चाहिए, जिन्हें वो पहले ही हरा चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें