1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aashram fame actress aditi pohankar simple looking pummy in the ashram is so glamorous in real life career net worth and other details of she web series actor sry

आश्रम में सीधी-साधी दिखने वाली ‘पम्मी’ रियल लाइफ में हैं इतनी ग्लैमरस, Aaditi Pohankar की स्टाइलिश तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aashram Actress Aditi Pohankar Simple looking 'Pummy' in the ashram is so glamorous in real life
Aashram Actress Aditi Pohankar Simple looking 'Pummy' in the ashram is so glamorous in real life
instagram

Aashram Actress Aditi Pohankar : अदिति पोहनकर ने वेबसीरीज आश्रम में पम्मी रेसलर का रोल किया था, जिसके लिए उन्होंने संग्राम सिंह से ट्रेनिंग ली थी. जानेमाने निर्देशक Prakash Jha के निर्देशन में बनी आश्रम वेब सीरीज में अदिति का कैरेक्टर भी काफी अहम है. अदिति ने Aashram से पहले इस साल Netflix पर आई सीरीज She यानी शी में काम किया था. 2020 में आई इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. अदिति पोहनकर ने अपनी अदाकारी से लाखों दिलों को जीता है. रियल लाइफ में पम्मी बेहद बोल्ड और हॉ ट लगती हैं. जिनकी तस्वीरें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

पम्मी के नाम से फेमस हुईं अदिति पोहनकर

वेब फिल्म She की सक्सेस के बाद आश्रम में अदिति के अभिनय को दर्शकों ने जबरदस्त पसंद किया. अदिति पोहनकर ने कहा लोग उन्हें पम्मी पहलवान के नाम से जानने लगे हैं. वे जहां भी जाती हैं लोग उन्हें पम्मी कहकर बुलाते हैं.

लव सेक्स और धोखा में नजर आईं थीं अदिति पोहनकर

इन्होने 2010 में लव सेक्स और धोखा फिल्म में अपना अभिनय किया था. अदिति पोहनकर ने इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाया था. इस फिल्म के निर्देशक सत्यमेव दुबे थे. इसके बाद अदिति ने रेखा सराय की फिल्म जो की एक मराठी फिल्म थी जिसका नाम ” कुसंथि कुणीतरी ” था.

सोशल मीडिया पर अदिति पोहनकर फैन फॉलोविंग है ढेर सारी

अदिति पोहनकर के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग ढेर सारी है. अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 174K फॉलोवर है. अदिति पोहनकर अभी शादी नहीं हुई है. अदिति पोहनकर अभी तक सिंगल है , ये अभी किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही है. ये अपने करियर को लेकर बहुत ही सीरियस है. इनका फोकस इनके करियर पर है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें