37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aashram 3: बॉबी देओल और ईशा गुप्ता ने चार्ज किए करोड़ों रुपये, जानिए ‘पम्मी’ और ‘बबीता’ ने ली कितनी फीस

Aashram 3 cast salary: वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. सीरीज के सारे किरदार अब काफी ज्यादा पॉपुलर है. बॉबी देओल से लेकर अदिति चंदन रॉय सान्याल के फीस के बारे में फैंस जानना चाहते है.

Aashram 3 cast salary: बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ 3 जून को रिलीज हो चुका है. इसके पहले दो सीजन पर दर्शकों ने खूब सारा प्यार लुटाया था और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी ने सीरीज में इस बार भी अपना जादू चलाया है. लेकिन क्या आप जानते है स्टारकास्ट ने कितनी फीस ली है.

‘आश्रम 3’ में बॉबी देओल बाबा निराला बने है. इस सीजन बाबा जी के नये कारनामे सामने आने वाले है. उनकी एक्टिंग शो में जबरदस्त है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बाबा निराला के रोल के लिए एक्टर ने 1 से 4 करोड़ रुपए लिए है.

त्रिधा चौधरी ‘आश्रम 3’ में बबीता के किरदार में नजर आई थी. शो में साड़ी पहनने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है. त्रिधा के इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद बोल्ड फोटोज मौजूद है. बबीता के रोल के लिए उन्हें 4- 10 लाख रुपए मिले है.

‘आश्रम 3’ में चंदन रॉय सान्याल भोपा स्वामी के रोल में दिखे है. चन्दन बाबा निराला के काफी करीबी है और उनके सारे राज वो जानते है. इस किरदार के लिए एक्टर ने 15 से 25 लाख रुपये फीस ली है.

फिल्म छिछोरे फेम एक्टर तुषार पांडे ‘आश्रम 3’ बबीता के पति का रोल प्ले करते नजर आए. सीरीज में वो पम्मी के भाई बने है. तुषार को इस रोल के लिए 25 से 35 लाख रुपए मिले है.

Also Read: Ek Badnaam Aashram 3 Trailer: बाबा निराला बने कलयुग के भगवान, बॉबी देओल के आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज

‘आश्रम 3’ में पम्मी का किरदार अदिति पोहनकर ने निभाया है. शो के शुरुआत में पम्मी बाबा निराला को काफी अच्छा मानती है और उनकी शरण में तली जाती है. हालांकि जल्द ही पम्मी को उसकी सच्चाई पता चल जाती है. शो में काम करने के लिए उन्हें 12 से 20 लाख रुपए मिले है.

एक्टर दर्शन कुमार ‘आश्रम 3’ में पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाते दिखे. उन्होंने इस रोल के लिए 15 से 25 लाख रुपये चार्ज किया है.

ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आश्रम के पहले दो सीरिज में नहीं थी. एक्ट्रेस इस बार ही शो में आई है और उन्होंने अपने रोल सोनिया के लिए काफी तगड़ी फीस ली है. ईशा ने 25 लाख से 2 करोड़ के बीच फीस चार्ज की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें