36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रैपर कान्ये वेस्ट ने अचानक कन्सर्ट रद्द किया, अस्पताल में भर्ती

लॉस एंजिलिस: रैपर कान्ये वेस्ट के कन्सर्ट के अचानक रद्द किए जाने के बाद उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली है. यह कन्सर्ट उनके सेंट पाब्लो टूर का हिस्सा था. ‘वैराइटी’ की खबर के मुताबिक लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग को सोमवार दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर किसी ‘गडबडी’ के संबंध में फोन […]

लॉस एंजिलिस: रैपर कान्ये वेस्ट के कन्सर्ट के अचानक रद्द किए जाने के बाद उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली है. यह कन्सर्ट उनके सेंट पाब्लो टूर का हिस्सा था.

‘वैराइटी’ की खबर के मुताबिक लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग को सोमवार दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर किसी ‘गडबडी’ के संबंध में फोन आया था जिसके बाद उसने कार्रवाई की और घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अधिकारियों को चिकित्सीय आपात स्थिति का पता चला और वेस्ट को अस्पताल ले जाया गया.

रैपर ने रविवार को लॉस एंजिलिस कन्सर्ट शुरु हाने से कुछ देर पहले ही उसे रद्द कर दिया था. लोकप्रिय गायक वेस्ट पिछले शनिवार भी कन्सर्ट में 90 मिनट की देरी से पहुंचे थे और उन्होंने वहां सिर्फ दो गाने गाए थे.

39 वर्षीय रैपर ने आखिरी समय में कन्सर्ट रद्द करने का कोई कारण नहीं बताया था. अस्पताल में भर्ती होने से पहले वेस्ट उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने सैन जोस के एक कन्सर्ट में यह घोषणा की थी कि अगर उन्होंने इस चुनाव में वोट दिया होता तो वह नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ही वोट देते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें