23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रत्युषा की मां ने महाराष्ट्र के सीएम को लिखा पत्र, कहा क्राइम ब्रांच करे मामले की जांच

जमशेदपुर : प्रत्युषा के परिजनों ने उसे इंसाफ दिलाने के लिए गुरुवार की दोपहर मुंबई में अपने वकील के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराने की मांग की. उधर, कई गैर सरकारी संगठन भी आगे आकर प्रत्युषा के परिजनों का सहयोग कर रहे हैं. वे इंसाफ की लड़ाई […]

जमशेदपुर : प्रत्युषा के परिजनों ने उसे इंसाफ दिलाने के लिए गुरुवार की दोपहर मुंबई में अपने वकील के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराने की मांग की. उधर, कई गैर सरकारी संगठन भी आगे आकर प्रत्युषा के परिजनों का सहयोग कर रहे हैं. वे इंसाफ की लड़ाई में साथ खड़े रहने का भरोसा दिला रहे हैं.
कजिन रोहन कांजीलाल ने बताया कि प्रत्युषा की मां सोमा बनर्जी ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस और मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा है. इसमें गुजारिश की गई है कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी जाये. परिजनों की कोशिश है कि अंतरिम बेल की अवधि समाप्त होने के बाद प्रत्युषा के ब्वायफ्रेंड राहुल की रिहाई न हो. न्याय मिलने तक वह जेल में ही रहे.
परिवार ने जताई हत्या की आशंका : टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मां ने के अनुसार उनकी बेटी के साथ धोखा हुआ था. उसने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उसका कत्ल हुआ है. परिवार ने प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर उसकी हत्या की आशंका जताई है.
मामले की तह तक जाने के लिए प्रत्युषा के परिवार ने क्राइम ब्रांच से जांच कराने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें