नेहा कक्‍कड़ का चौंकानेवाला खुलासा - ऐसा वक्‍त आया था जब मैं मर जाना चाहती थी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नेहा कक्‍कड़ एकबार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल 11 और फेमस बॉलीवुड सिंगर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद उनके हर फैन को धक्‍का लग सकता है. अपनी जिंदादिली के लिए पहचानी जानी वाली गायिका की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया था जब वह मर जाना चाहती थीं.

नेहा ने 'इंडियन आइडल' शो के दौरान इस बात का खुलासा किया. उन्‍होंने शो के एक कंटस्‍टेंट अज़मत से कहा कि, उनकी लाइफ में एक ऐसा वक्‍त आया था जब वो जीना नहीं चाहती थीं.

नेहा ने आगे कहा कि, उन्‍हें ऐसा लगने लगा था कि लाइफ उनके लिए अनफेयर है, इसलिए वह जीना नहीं चाहती थीं. हालांकि नेहा ने आगे कहा कि जब कभी भी आपके दिमाग में ऐसा ख्‍याल आये तो अपने परिवार और दोस्‍तों के बारे में सोचना चाहिये. जिंदगी बे‍हद खूबसूरत है और इसमें आगे बढ़ना चाहिये.

बता दें कि नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली पहले अपने रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप को लेकर खासा सुर्खियों में रहे थे. ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चलीं गईं थीं. सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये उन्‍होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था. नेहा ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा था,' हां, मैं डिप्रेशन में हूं. सभी नकारात्‍मक सोच वाले लोगों को शुक्रिया जो मुझे जिंदगी के सबसे बुरे दिन देने में कामयाब हो गये. सभी को बधाई हो.'

उन्‍होंने एक और पोस्‍ट में लिखा था,' मैं आपलोगों से एक बात साफ कर देना चाहती हूं. बात सिर्फ एक या दो लोगों की नहीं है. बात पूरी दूनिया की है जो मेरी पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्‍पी ले रहे हैं. मैं उन लोगों का शुक्रिया करना चाहती हूं जो मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं.' इसके अलावा भी नेहा ने कई बातें लिखी थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें