Inside Edge 2 Trailer Release: अमेजन प्राइम पर देखिए खेल से परे खेल 6 दिसंबर से

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पीपीएल के अगले एडिशन में, वायु राघवन 'मुंबई मावेरिक्स' का नेतृत्व करने के लिए अपने सबसे बड़े विरोधी 'हरियाणा हरिकैन्स' का सामना करने के लिए तैयार है जिसका नेतृत्व प्रबलित अरविंद वशिष्ठ कर रहे हैं. लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना है जो क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रखा देगा. खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, जरीना मलिक, भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाते हैं, लेकिन अक्सर बचकर रहने वाले लोग, उस खेल को नष्ट करने की धमकी देते हैं जिसे वे नियंत्रित करना चाहते हैं.

देखिये खेल से परे खेल #InsideEdge2, 6 दिसंबर से



पिछले साल अपने अंतरराष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, 'इनसाइड एज' पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइजी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है. खेल, रहस्य और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाता है. इन सबसे ऊपर, 'इनसाइड एज सीजन 2' जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है. तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी और मार्कंड देशपांडे शामिल हैं. यही नहीं, पहले सीजन की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीजन में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है, जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं. इनके अलावा, मनु ऋषि चढेली अवराम, जितिन गुलाटी भी नजर आएंगे.

सीरीज 'इनसाइड एज 2' में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एग्जीक्यूटिव प्रोड्सर्स की भूमिका निभा रहे है, वही करण अंशुमान ने इसकी रचना की है और आकाश भाटिया, करण अंशुमान, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें