26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BB 13: घरवालों के उड़े होश, सरप्राइज इविक्‍शन, ये कंटेस्‍टेंट बेघर!

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले का काउंटाउन शुरू हो चुका है. यह हफ्ता कंटेस्‍टेंट के लिए सुकून भरा रहा क्‍योंकि किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया. हालांकि शो के होस्‍ट सलमान खान ने यह साफ कर दिया है कि अगले हफ्ते पूरा घर खाली हो जायेगा. लेकिन इससे पहले बिग बॉस ने […]

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले का काउंटाउन शुरू हो चुका है. यह हफ्ता कंटेस्‍टेंट के लिए सुकून भरा रहा क्‍योंकि किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया. हालांकि शो के होस्‍ट सलमान खान ने यह साफ कर दिया है कि अगले हफ्ते पूरा घर खाली हो जायेगा. लेकिन इससे पहले बिग बॉस ने कंटेस्‍टेंट को झटका देते ऐलान किया कि 28 अक्‍टूबर की रात को सरप्राइज एविक्‍शन होगा. हाल ही में प्रोमो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट अचानक हुए इस ऐलान से हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं.

इससे यह तो साफ हो गया है कि बिग बॉस में जल्‍द ही कोई बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते मिड वीक एलिमिनेशन में सिद्धार्थ डे घर से बेघर हो जायेंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई हैं.

सिद्धार्थ डे पिछले हफ्ते भी घर के नॉमिनेटिड सदस्‍यों में शामिल थे और इस हफ्ते भी वह नॉमिनेटिड थे. हालांकि पिछले हफ्ते अबू मलिक शो से बाहर हुए थे. लेकिन खबरों की मानें तो इस हफ्ते सिद्धार्थ डे का बिग बॉस का सफर यही खत्‍म हो जायेगा.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ डे लगातार विवादों का सामना कर रहे हैं. एक टास्‍क के दौरान उन्‍होंने आरती को अपशब्‍द कहे थे जिसकी वजह से उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. बीते दिनों उन्‍होंने शहनाज को बुरा-भला कह दिया था जिसपर सलमान भी गुस्‍सा हो गये थे और उन्‍होंने सिद्धार्थ को कड़ी फटकार लगाई थी.

इस वीकेंड के वार में सलमान खान इतना गुस्‍सा हो गये थे ऑनएयर की उनके मुंह से कुछ शब्‍द निकल गये थे. उन्‍होंने सिद्धार्थ डे को कहा था कि आप एक लेखक हैं और यहां नाम कमाने आये हैं, यहां से बदनाम होकर मत जाईये. सलमान ने बाकी घरवालों को भी कहा था कि, पूरा हिंदुस्‍तान आपको देख रहा है, आपकी इज्‍जत आपके खुद के हाथों में हैं.

बताते चलें कि, सलमान वीकेंड के वार में तीन वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवालें सदस्‍यों से मिलवा चुके हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कितने सदस्‍यों को सफर खत्‍म होगा और कितने सदस्‍य आगे जानेवाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें