25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

LGBTQ पर बॉलीवुड के रवैये से दुखी फिल्मकार ओनिर ने कही यह बात…

मुंबई : फिल्मकार ओनिर का कहना है कि फिल्म जगत दोहरे मापदंडों से भरा है जहां कई प्रभावशाली लोग समलैंगिक समुदाय से आते हैं लेकिन स्पष्ट रूप से वे इनको समर्थन नहीं देते. एलजीबीटीक्यू समुदाय की कई कहानियां बयां करने वाली फिल्में बना चुके ओनिर ने कहा कि फिल्म जगत को समलैंगिकों से भय है. […]

मुंबई : फिल्मकार ओनिर का कहना है कि फिल्म जगत दोहरे मापदंडों से भरा है जहां कई प्रभावशाली लोग समलैंगिक समुदाय से आते हैं लेकिन स्पष्ट रूप से वे इनको समर्थन नहीं देते.

एलजीबीटीक्यू समुदाय की कई कहानियां बयां करने वाली फिल्में बना चुके ओनिर ने कहा कि फिल्म जगत को समलैंगिकों से भय है. ओनिर ने से कहा, फिल्म जगत दोहरे मापदंडों से भरा है.

कई प्रभावशाली लोग इस समुदाय से आते हैं लेकिन आपको उनसे वह स्पष्ट समर्थन नहीं मिलता है. ऐसे कई लोग भी हैं जिन्हें समलैंगिकों से भय है. कहते सब अच्छी बातें हैं लेकिन करता कोई नहीं है.

फिल्मकार ने जियो मामी मुंबई फिल्म उत्सव के 20वें संस्करण से इतर सोमवार को यह बयान दिया. ओनिर भारत में एलजीबीटीक्यू सिनेमा के पैगाम को आगे बढ़ाने पर आयोजित चर्चा में हिस्सा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें