इरफान खान की इस हीरोइन की तसवीरों पर मचा बवाल, यूजर्स कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस और मॉडल सबा कमर सुर्खियों में हैं. सबा कमर की चर्चाओं में आने का कारण उनकी ऑनलाइन लीक हुई तसवीरें हैं. इन तसवीरों में वे हाथ में सिगरेट लिये नजर आ रही हैं और उनकी यही बात उनके फैंस को रास नहीं आ रही हैं. इन तसवीरों के सामने आने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं.

मसला सिर्फ सबा कमर के हाथ में सिगरेट लेने का नहीं है बल्कि उनके आउटफिट को लेकर भी उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. तसवीरों में सबा व्‍हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं.

इरफान खान की इस हीरोइन की तसवीरों पर मचा बवाल, यूजर्स कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स

( प्रभातखबर.कॉम किसी भी मादक पदार्थो का समर्थन नहीं करता )

बताया जा रहा है कि सबा कमर की ये तसवीरें एक फोटोशूट की है. ब्रेक के दौरान हाथ में सिगरेट लिये उनकी कुछ तसवीरें वायरल हो गईं. यूजर्स अभिनेत्री को लेकर हेट कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि कई यूजर्स ने सबा का बचाव भी किया है. एक यूजर ने लिखा,' लिखा है कि सबा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा के नक्शेकदम पर चल रही हैं.' एक और यूजर ने लिखा, जब स्मोकिंग आपकी लाइफ बन जाए तो वो सबा क़मर है.

वैसे सबा कमर अकेली नहीं हैं जो इस तरह की तसवीरें सामने आने के बाद विवादों में घिर आई हों. पाक अभिनेत्री माहिरा खान की सिगरेट पीते हुए तसवीरें वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था. उन्‍हें भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. हालांकि माहिरा ने सामने आकर सफाई दी थी.

हिंदी मीडियम में सबा कमर की अदाकारी ने सबको दीवाना बना लिया था. सबा बॉलीवुड में किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट को हाथ लगाती इससे पहले ही भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों को बैन करने के मामले ने तूल पकड़ा और बाकी एक्‍टर्स की तरह सबा को भी वापस पाकिस्‍तान में ही काम तलाशना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें