38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ने फैशन डिजाइनर से की सगार्इ, जानिये कौन होंगी उनके ”घर की बाॅस”

मुंबर्इ : महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने अपने घर में बाॅस बुलाने की तैयारी कर ली है. अब वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे. सोमवार को उन्होंने फैशन डिजाइनर मिताली बोरूडे से सगार्इ कर ली है. मुंबई के रेसकोर्स में दोनों परिवारों की मौजूदगी […]

मुंबर्इ : महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने अपने घर में बाॅस बुलाने की तैयारी कर ली है. अब वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे. सोमवार को उन्होंने फैशन डिजाइनर मिताली बोरूडे से सगार्इ कर ली है. मुंबई के रेसकोर्स में दोनों परिवारों की मौजूदगी में उनकी सगाई हुई. हालांकि, अभी शादी की तारीख तय नहीं की गयी है.

इसे भी पढ़ेंः राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए MNS चीफ राज ठाकरे ने लिया कार्टून का सहारा

अमित के ‘घर की बाॅस’ मिताली बोरुडे पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. वह राज की बेटी उर्वशी की करीबी दोस्त हैं और दोनों ने कुछ सालों पहले ‘द रैक’ नाम का फैशन ब्रांड भी लॉन्च किया था. मिताली के पिता संजय बोरुडे मुंबई के प्रसिद्ध डॉक्टर हैं. फिलहाल, दोनों की शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

अमित ठाकरे कॉमर्स ग्रेजुएट हैं और वह धीरे-धीरे पार्टी गतिविधियों में शामिल होने लगे हैं. साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने मनसे के लिए प्रचार भी किया था. अमित ठाकरे ने फेसबुक पर मिताली की फोटो शेयर करते हुए अपनी और मिताली की सगाई की खबर शेयर की. फोटो के साथ उन्होंने अपने फेसबुक वाॅल पर "घर की नयी बॉस" लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें