1. home Hindi News
  2. election
  3. punjab election 2022 aap cm candidate bhagwant mann says if we form govt give free hand to punjab police smb

Punjab Election 2022: AAP के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान का एलान, सरकार बनी तो पंजाब को नशामुक्त बनाएंगे

आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने बुधवार को कहा है कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पंजाब को हम नशामुक्त बनाएंगे. भगवंत मान ने कहा कि हम इसके लिए ड्रग टास्क फोर्स बनाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Polls: AAP CM Candidate Bhagwant Mann
Punjab Polls: AAP CM Candidate Bhagwant Mann
twitter

Punjab Chunav 2022 आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने बुधवार को कहा है कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पंजाब को हम नशामुक्त बनाएंगे. भगवंत मान ने कहा कि हम इसके लिए ड्रग टास्क फोर्स बनाएंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए इस टास्क फोर्स में कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं होगा. भगवंत मान ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो पंजाब पुलिस (Punjab Police) को फ्री हैंड दिया जाएगा.

हमारा आंतरिक सुरक्षा रोडमैप तैयार

आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान (AAP CM Candidate Bhagwant Mann) ने आगे कहा कि चूंकि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है, इसलिए हम आपको इसकी आंतरिक सुरक्षा की गारंटी देते हैं. भगवंत मान ने दावा किया कि हमारा आंतरिक सुरक्षा रोडमैप तैयार है. आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि कांग्रेस (Punjab Congress) भीतर लड़ रही है, वे इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

भगवंत मान ने संगरूर में निकाला था रोड शो

इससे पहले आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने संगरूर में रविवार को रोड शो निकाला था. अब चुनाव आयोग की ओर से भगवंत मान के आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर आम आदमी पार्टी से स्पष्टीकरण मांगा गया है. दरअसल, चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के दौरान कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए रैलियों और अन्य चुनावी गतिविधियों पर कुछ पाबंदियां लगायी हैं. भगवंत मान ने अपनी पार्टी के समर्थकों के साथ रविवार को संगरूर जिले के धुरी में कथित तौर पर रोड शो किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें