26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ICSI CSEET May Result 2024 Declared: ऑनलाइन स्कोर चेक कैसे करें

ICSI CSEET May Result 2024 Decleared; ICSI CSEET May Result 2024: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज (ICSI) ने आज, 16 मई 2024 को ICSI CSEET मई 2024 का परिणाम घोषित कर दिया है . ICSI CSEET परिणाम मई 2024 लिंक icsi.edu पर देखा जा सकता है. सीएसईईटी परिणाम 2024 के साथ, संस्थान व्यक्तिगत उम्मीदवार के […]

ICSI CSEET May Result 2024 Decleared; ICSI CSEET May Result 2024: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज (ICSI) ने आज, 16 मई 2024 को ICSI CSEET मई 2024 का परिणाम घोषित कर दिया है . ICSI CSEET परिणाम मई 2024 लिंक icsi.edu पर देखा जा सकता है. सीएसईईटी परिणाम 2024 के साथ, संस्थान व्यक्तिगत उम्मीदवार के अंकों के विषय-वार विभाजन की घोषणा की है. सीएसईईटी मई परिणाम 2024 तक पहुंचने के लिए, उम्मीदवार को अपना रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी. कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) 4 और 6 मई, 2024 को आयोजित की गई थी.

CBSE Results 2024 Marks verification, Re-Evaluation के लिए यहां करना होगा अप्लाई

MAH MBA CET Result 2024 का आंसर की जारी, जल्द आएगा रिजल्

ICSI CSEET May Result 2024: ऑनलाइन चेक कैसे करें परिणाम

परीक्षा में शामिल हुए छात्र संस्थान की वेबसाइट icsi.edu पर जाएं.

होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “सीएसईईटी मई 2024 परिणाम”

दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट होने के बाद, क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग इन करें

आईसीएसआई सीएसईईटी मई परिणाम स्क्रीन पर खुल जाएगा

इसे पढ़ें और इसे डाउनलोड करें

भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट ले लें

एक बार परिणाम लिंक सक्रिय हो जाने पर, इसे यहां अपडेट किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

परिणाम, प्रत्येक उम्मीदवार के लिए अंकों के विस्तृत विवरण के साथ, घोषणा के तुरंत बाद आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे. प्रोटोकॉल के अनुसार, उम्मीदवारों को परिणाम-सह-अंक-पत्र की कोई भौतिक प्रतियां प्रदान नहीं की जाएंगी.

सीएसईईटी क्वालिफाइ करने के बाद क्या करें

जो लोग सीएसईईटी में क्वालिफाइ प्राप्त करते हैं वे सीएस कार्यकारी कार्यक्रम के लिए खुद को रजिस्टर करने और कंपनी सचिव अभ्यास में अपने सपनों का करियर बनाने के लिए पात्र होंगे. कार्यक्रम छात्रों को संगठनों के भीतर विभिन्न कॉर्पोरेट प्रशासन और सचिवीय कार्यों को संभालने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल से लैस करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें