25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeएजुकेशनअवसरओडिशा लोक सेवा आयोग के विभिन्न पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, 3 दिसंबर को होगी परीक्षा

ओडिशा लोक सेवा आयोग के विभिन्न पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, 3 दिसंबर को होगी परीक्षा

ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी पदों के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है. रजिस्टड उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

OPSC AMO, HMO Admit Card 2023: ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने 28 नवंबर को होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी (HMO) और आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी (AMO) के पदों के लिए प्रवेश पत्र यानी एडमिट कार्ड जारी कर दिया है, जो उम्मीदवार एचएमओ और एएमओ पदों के लिए परीक्षा देने जाएंगे, वे आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि, ओपीएससी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने एडमिट कार्ड पर उल्लिखित सभी विवरणों को सावधानीपूर्वक जांचें और सत्यापित करें.

कब होगी परीक्षा

होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर (HMO) और आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर (AMO) पद के लिए परीक्षा 3 दिसंबर को आयोजित की जाएगी. परीक्षा दो सत्रों में सुबह 10 बजे से 11:30 बजे और दोपहर 2 बजे से 3:30 बजे तक आयोजित की जाएगी.

एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले इसके आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं

  • इसके बाद होमपेज पर एएमओ, एचएमओ एडमिट कार्ड 2023 लिंक पर क्लिक करें

  • फिर अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें

  • इसके बाद एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें

  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

Also Read: CBSE Board 10th 12th Exam Schedule 2024: जारी होने वाली है दसवीं और बारहवीं की परीक्षा की तारीखें, देखें अपडेट
एडमिट कार्ड पर ये सब जरूर देखें

ओपीएससी होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर (HMO) और आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर एडमिट कार्ड 2023 में उम्मीदवार का नाम, माता का नाम, पिता का नाम, पंजीकरण संख्या, श्रेणी, परीक्षा तिथि, परीक्षा समय, परीक्षा केंद्र और परीक्षा केंद्र कोड, परीक्षा के दिन के निर्देश और अन्य विवरण होंगे.

Also Read: JEE Main 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन करने का आखिरी मौका, फटाफट कर दें अप्लाई
Also Read: CAT 2023: कैट परीक्षा की आंसर की कब होगी जारी, जानें यहां
Also Read: JAC Jharkhand board Exam 2024: आज से भरे सकेंगे झारखंड बोर्ड 12वीं एग्जाम फॉर्म, जानें आवेदन करने का तरीका

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें