1. home Hindi News
  2. career
  3. ignou tee 2022 exam from july 22 check here complete date sheet tvi

IGNOU TEE June 2022: इग्नू टीईई जून परीक्षा 22 जुलाई से, यहां देखें पूरी डेट शीट

वैसे उम्मीदवार जिन्होंने इग्नू जून टीईई 2022 परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है वे आधिकारिक वेबसाइट - ignou.ac.in पर डिटेल डेट शीट चेक कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IGNOU Date Sheet 2022
IGNOU Date Sheet 2022
IGNOU

IGNOU TEE June 2022 Date: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने इग्नू जून टीईई 2022 के लिए टेंटेटिव डेट शीट जारी कर दिया है. वैसे उम्मीदवार जिन्होंने इग्नू जून टीईई 2022 परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे आधिकारिक वेबसाइट - ignou.ac.in पर डिटेल डेट शीट चेक कर सकते हैं. जारी डेट शीट के अनुसार परीक्षा 22 जुलाई से आयोजित होने वाली है और 5 सितंबर, 2022 को समाप्त होगी. परीक्षा दो शिफ्ट में होगी. हालांकि यह डेटशीट टेंटेटिव है और इग्नू की ओर से परीक्षा की तारीखों में बदलाव किए जा सकते हैं. पूरी डिटेल आगे पढ़ें...

IGNOU TEE June Date Sheet 2022: परीक्षा 22 जुलाई से

इग्नू जून टीईई 2022 परीक्षा 22 जुलाई से आयोजित होने वाली है और 5 सितंबर, 2022 को समाप्त होगी. परीक्षाएं शिफ्ट में बांटी गई हैं - पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दूसरी शिफ्ट 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी.

IGNOU Date Sheet 2022: कैसे डाउनलोड करें

स्टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट - ignou.ac.in पर जाएं.

स्टेप 2: news and announcements सेक्शन के तहत दिए गए “टीईई जून के लिए टेंटेटिव डेट शीट” टैब पर क्लिक करें.

स्टेप 3: अब "click here for details" वाले लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4: लिंक पर क्लिक करने के बाद, निर्देशों के साथ आपकी एग्जाम डेट शीट प्रदर्शित होगी.

स्टेप 5: भविष्य में उपयोग के लिए इग्नू डेट शीट को डाउनलोड करें और सेव करके रखें.

इग्नू टेंटेटिव डेट शीट 2022 चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

तय समय परओपन होगा पोर्टल

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, जून 2022 टर्म-एंड परीक्षा (टीईई) के लिए परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन जमा करने का पोर्टल तय समय में खोला जाएगा और उम्मीदवारों को आधिकारिक इग्नू वेबसाइट के माध्यम से इंफॉर्म भी किया जाएगा.

जुलाई 2022 सेशन के लिए दोबारा रजिस्ट्रेशन शुरू

डिटेल टीईई एग्जाम शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट- ignou.ac.in पर उपलब्ध है, उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन के माध्यम से कोर्स के अनुसार एग्जाम डेट की जांच कर सकते हैं. इस बीच, इग्नू ने जुलाई 2022 सेशन के लिए दोबारा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है, ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून है. छात्र विभिन्न अंडर ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री प्रोग्राम्स, पोस्ट ग्रेजुएट सर्टिफिकेट्स (पीजी प्रमाण पत्र), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा (पीजीडी), सर्टिफिकेट और डिप्लोमा प्रोग्राम जुलाई 2022 सेशन में प्रवेश के लिए online.ignou.ac.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें