1. home Home
  2. business
  3. diwali chhath parv indigo offers 50 percent bumper discount on ticket booking mtj

दिवाली और छठ पर हवाई जहाज से जायें घर, टिकट बुकिंग पर मिल रहा 50 फीसदी का बंपर डिस्काउंट

इंडिगो ने Indigo Diwali Offer 2021 पेश किया है. इसके तहत अगर आप फ्लाईट के लिए टिकट की बुकिंग करायेंगे, तो आपको 50 फीसदी तक की छूट मिल जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indigo Diwali Offer 2021: छात्रों और बुजुर्गों के लिए भी है ऑफर
Indigo Diwali Offer 2021: छात्रों और बुजुर्गों के लिए भी है ऑफर
Prabhat Khabar

नयी दिल्ली: दिवाली (Diwali) और छठ (Chhath Parv) त्योहार में हर कोई अपने घर जाना चाहता है. अगर ट्रेन में टिकट नहीं मिल रही है, तो आप हवाई जहाज का विकल्प चुनते हैं. ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है. हवाई जहाज का टिकट बुक कराने पर 50 फीसदी का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. आपको यह अवसर उपलब्ध करा रहा है इंडिगो (Indigo).

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने इसे इंडिगो दिवाली ऑफर (Indigo Diwali Offer 2021) नाम दिया है. इसके तहत अगर आप फ्लाईट के लिए टिकट की बुकिंग करायेंगे, तो आपको 10 फीसदी से लेकर 50 फीसदी तक की छूट मिल जायेगी. इंडिगो एयरलाइंस ने टिकट पर डिस्काउंट के अलावा भी कई ऑफर्स अपने ग्राहकों के लिए पेश किये हैं. ग्राहक इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट goindigo.in पर लॉग इन कर अपने टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं.

एयरलाइंस के इन ऑफर्स में सशस्त्र बलों और वैक्सीनेटेड यात्रियों के साथ-साथ छात्रों और बुजुर्गों (Senior Citizens) के लिए ऑफर शामिल हैं. इंडिगो ने कैशबैक (Cash Back) और क्रेडिट कार्ड ऑफर (Credit Card Offer) भी पेश किये हैं. कंपनी ने जो पेशकश की है, उसमें कहा गया है कि दीपावाली ऑफर के तहत सशस्त्र बलों को बेस फेयर में 50 फीसदी तक की छूट दी जायेगी. इतना ही नहीं, जिन लोगों ने वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है, उन यात्रियों को 10 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

इंडिगो एयरलाइंस ने स्टूडेंट्स और सीनियर सिटीजेंस को भी छूट देने की घोषणा की है. कहा है कि इस ऑफर के तहत स्टूडेंट्स को बेस फेयर पर छूट अलावा अतिरिक्त सामान भत्ता की पेशकश की जा रही है. वरिष्ठ नागरिकों (सीनियर सिटीजेंस) को इंडिगो एयरलाइंस अपने बेस फेयर पर 6 प्रतिशत की छूट दे रहा है.

कैशबैक और क्रेडिट कार्ड ऑफर

इंडिगो दिवाली ऑफर 2021 (Indigo Diwali Offer 2021) के तहत अगर आप क्रेडिट कार्ड से अपने टिकट की बुकिंग करवा रहे हैं, तो आपको अलग-अलग कार्ड्स पर भी ऑफर का लाभ मिलेगा. हांगकांग एंड संघाई बैंक कॉर्पोरेशन (HSBC) के क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. वहीं, अगर आप इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) क्रेडिट कार्ड से टिकट लेते हैं, तो आपको 12 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें