37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WhastApp New Update: iPhone और एंड्रॉयड की टेंशन खत्म कर देगा WhatsApp का नया फीचर

Whatsapp Upcoming Feature: Wabetainfo के एक रिपोर्ट के अनुसार Chat History Migration फीचर के मदद से यूजर्स Android से अपनी चैट हिस्ट्री को iOS पर ट्रांसफर सकेंगे. फिलहाल यह फीचर अभी टेस्टिंग मोड में है.

Whatsapp Upcoming Feature: Facebook के स्वामित्व वाला इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए समय-समय पर नये अपडेट्स लाता रहता है. व्हाट्सऐप आने वाले कुछ दिनों में एक नया फीचर जोड़ने जा रहा है.

Wabetainfo के एक रिपोर्ट के अनुसार, Chat History Migration फीचर की मदद से यूजर्स Android से अपनी चैट हिस्ट्री को iOS पर ट्रांसफर सकेंगे. WhatsApp की यह फीचर फिलहाल अभी टेस्टिंग में है.


Also Read: WhatsApp Trick! बिना ऐप खोले पता करें कौन-कौन है ऑनलाइन

Wabetainfo ने अपने एक ट्वीट में यह कहा कि आने वाले समय में व्हाट्सऐप एक नया फीचर लाने जा रहा है जिसके मदद से यूजर्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म (Android और iOS) के बीच अपनी चैट हिस्ट्री को ट्रांसफर कर सकेंगे. इस फीचर के लॉन्च होने के बाद यूजर्स अपने व्हाट्सऐप को अपडेट कर इस फीचर का उपयोग कर सकेंगे.

Chat History Migration फीचर के लॉन्च होने के बाद यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप्स जैसे व्हाट्सऐप प्लस का उपयोग करने का जरूरत नहीं पड़ेगा. Wabetainfo ने अपने वेबसाइट में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमे चैट हिस्ट्री माइग्रेशन फीचर को दिखाया गया है. साथ ही यह भी कहा है कि यह फीचर संभवतः Whatsapp multi device फीचर के आने के बाद ही लॉन्च होगी.

बताते चलें कि Whatsapp multi device फीचर की भी फिलहाल टेस्टिंग चल रही है. इस फीचर के मदद से यूजर्स एक साथ कई डिवाइस पर व्हाट्सऐप लॉगिन कर सकेंगे. साथ ही, फोन को बिना इंटरनेट कनेक्ट किये व्हाट्सऐप वेब उपयोग कर सकेंगे.

Wabetainfo के अनुसार, व्हाट्सऐप के मल्टी-डिवाइस फीचर को सपोर्ट करने के लिए चैट हिस्ट्री माइग्रेशन फीचर बहुत काम आएगा. इसके मदद से यूजर्स बिना किसी दिक्कत के Android या iOS डिवाइस के बीच मल्टीपल डिवाइस में चैट हिस्ट्री ट्रांसफर कर सकेंगे.

Also Read: WhatsApp पर चोरी-चुपके कौन देखता है आपकी DP, चुटकियों में पता करने का ये है आसान तरीका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें