25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vodafone Idea ने बताया- 4G की तुलना में क्यों महंगी होनी चाहिए 5G?

Vodafone IDEA लिमिटेड के Ravinder Takkar ने 5G स्पेक्ट्रम नीलामी के बाद अपने एक बयान में 5G डेटा शुल्क के बारे में बात करते हुए बताया कि हमने 5G सर्विस को भारत में लाने एक लिए काफी खर्च किया है और इसीलिए 4G की तुलना में 5G सर्विस की कीमत ज्यादा होनी चाहिए.

Vodafone Idea Limited: कर्ज में डूबी Vodafone -IDEA Limited (VIL) का मानना है कि 4जी सेवाओं की तुलना में 5G डेटा प्लान का शुल्क अधिक रखा जाएगा. Vodafone IDEA Limited के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी रविंदर टक्कर (Ravinder Takkar) ने निवेशकों के साथ कॉल में कहा कि कंपनी ने हाल ही में हुई 5G स्पेक्ट्रम की नीलामी के लिए बड़ा निवेश किया है, इसलिए 5G सेवाओं के डेटा प्लान के लिए अधिक शुल्क रखा जाना चाहिए.

उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी तरह की दूरसंचार सेवाओं के लिए शुल्क में इस साल के अंत बढ़ोतरी होगी. टक्कर ने कहा, ‘‘5G नीलामी पर अच्छा-खासा पैसा लगाया गया है. हमारा मानना है कि 5G सेवाओं का शुल्क 4G से अधिक रखा जाना चाहिए. आप इसे प्रीमियम की तरह कह सकते है.

Also Read: Explainer: 5G नेटवर्क क्या है और यह कैसे करेगा काम? यहां जानें हर वह बात, जो जानना चाहते हैं आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें