24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

TVS Supply Chain ने मध्य प्रदेश हासिल कर लिया ‘VE Commercial Vehicles’ का प्लांट

टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस इंडिया के सीईओ के सुकुमार ने एक बयान में कहा, हमें वीईसीवी के साथ अपनी साझेदारी को और मजबूत करने और उनके बस प्लांट संचालन के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने में खुशी हो रही है.

TVS Supply Chain सॉल्यूशंस लिमिटेड ने मध्य प्रदेश में अपने VE-प्लांट के लिए वेयरहाउसिंग और लॉजिस्टिक्स संचालन के लिए वीई कमर्शियल व्हीकल्स से एक नया सौदा हासिल किया है, कंपनी ने बुधवार को कहा उसने की तीन साल के लिए कॉन्टैक्ट कर लिया है .

टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस इंडिया के सीईओ के सुकुमार ने एक बयान में कहा, हमें वीईसीवी के साथ अपनी साझेदारी को और मजबूत करने और उनके बस प्लांट संचालन के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने में खुशी हो रही है. हमें विश्वास है कि एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने की हमारी क्षमता हमारे ग्राहकों के लिए उत्पादन क्षमता में सुधार करेगी.

Wriddhiman Saha ने खरीदी नई BMW X7, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

वीई कमर्शियल व्हीकल्स मध्य प्रदेश के पीथमपुर में अपने ट्रक प्लांट के प्लांट लॉजिस्टिक्स से 2006 से संचालित टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के साथ जुड़ा हुआ है.

“वीई वाणिज्यिक वाहन कार्यकारी उपाध्यक्ष” बी श्रीनिवास ने कहा, की हमारे यहां टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस को हमारे बिजनेस को विस्तार अवसर प्रदान करेगी.

बयान में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में प्लांट लॉजिस्टिक्स में, कुशल भंडारण और उत्पादन लाइन में क्षमता बनाए रखने और नियमित सामग्री के प्रोडक्शन एफिशिएंसी बनाये रखने में मदद करेगी .

Car Trending Features: कार के ये नए फीचर्स सफर को बनाते हैं सुहाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें