29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Honor 9X Pro: पॉप-अप कैमरा, लिक्विड कूलिंग के साथ आया बजट स्मार्टफोन

Honor 9x Pro India Launch, Honor 9x Pro Price In India, Honor 9x Pro Price, Honor 9x Pro Flipkart, Honor 9X Pro Specs, Honor 9x Pro Features, Honor 9X Pro camera: Honor का नया स्मार्टफोन Honor 9X Pro भारत में लॉन्च कर दिया गया है. चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor का यह फोन भारत में हुवावे मोबाइल सर्विसेज के साथ आने वाला पहला हैंडसेट है. इसने गूगल मोबाइल सर्विसेज की जगह ली है जो इन दिनों सभी एंड्रॉयड फोन का हिस्सा है.

Honor 9x Pro Launch, Price Specifications: Honor का नया स्मार्टफोन Honor 9X Pro भारत में लॉन्च कर दिया गया है. चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor का यह फोन भारत में हुवावे मोबाइल सर्विसेज के साथ आने वाला पहला हैंडसेट है.

इसने गूगल मोबाइल सर्विसेज की जगह ली है जो इन दिनों सभी एंड्रॉयड फोन का हिस्सा है. फोन की खूबियों के बारे में बात करें, तो ऑनर 9एक्स प्रो में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. नये Honor फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 256 जीबी है.

Also Read: Samsung, OnePlus, Vivo, IQoo के ये स्मार्टफोन्स हो गए Rs 6000 तक सस्ते

Honor 9X Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इसके 6GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,999 रुपये में मिलेगा. यह फोन मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शंस में मिलेगा.

इस फोन की खरीद पर 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ नो कॉस्ट EMI का ऑफर मिलेगा. Flipkart पर कंपनी ने इसे लेकर Special Early Access Sale का आयोजन किया है, जो 21 मई (12:00 PM) से लेकर 22 मई (12:00 PM) तक चलेगा. इस सेल के लिए रजिस्टर करने की आखिरी तारीख 19 मई 2020 है.

Also Read: Honor ने लॉन्च किये दो दमदार बजट स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

Honor 9X Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर हाइ सिलिकन Kirin 810 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पर आधारित EMUI 9.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Honor 9X Pro में फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Honor 9X Pro में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिये गए हैं. फोन के किनारे पर दिया गया पावर बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

Also Read: Samsung का 48 मेगापिक्सल वाला यह स्मार्टफोन हुआ 6000 रुपये सस्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें