26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Force Gurkha के फीचर्स हुए लीक, जानें कीमत और लॉन्च डेट की डिटेल्स

Force Gurkha आने वाले कुछ ही समय में भारत में लॉन्च की जाने वाली है. यह एक ऑफरोडिंग सेगमेंट की कार है और मुख्य तौर पर Mahindra Thar से मुकाबला करने वाली है. इस स्टोरी में हम आपको आने वाले इस कार से जुड़ी कुछ बातें बताने वाले हैं.

Force Gurkha: फाॅर्स आने वाले कुछ ही महीनों के अंदर भारत में अपनी Gurkha के 5 डोर वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है. उम्मीद है कंपनी इस कार को साल 2023 में आयोजित किये जाने वाले ऑटो एक्सपो के दौरान दुनिया के सामने पेश करे. हाल ही में इस SUV की कुछ इंटीरियर तस्वीरें सामने आयी है जिससे पता चलता है कि अब इस कार में आपको किस तरह के और कौन-कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं. तो अगर ऐसे में आप भी Force Gurkha खरीदने की सोच रहे हैं तो इस स्टोरी को पढ़ने के बाद आपको इस कार से जुड़ी कुछ बातें जरूर साफ़ हो जाएंगी. बता दें भारत में लॉन्च होने के बाद इस SUV का मुकाबला Mahindra Thar के 5 डोर वेरिएंट के साथ होने वाला है.

Force Gurkha Engine

इस SUV में मिलने वाले इंजन की अगर बात करें तो इसमें कंपनी ने 2.6 लीटर का डीजल इंजन दिया है. यह एक BS-6 इंजन है और वहीं इसके पावर आउटपुट की अगर बात करें तो यह इंजन 91bhp की पावर और 250nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकेगा. इस SUV में आपको 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 4X4 सिस्टम का भी ऑप्शन मिल जाएगा.

Force Gurkha Features

Force Gurkha के फीचर्स की अगर बात करें तो इस SUV में आपको डार्क ग्रे डैशबोर्ड, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद Android Auto एंड Apple Carplay सपोर्ट, मैन्युअल AC, सेंटर कंसोल, फ्रंट पॉवर्ड विंडो, 5 और 7 सीटर ऑप्शंस जैसे फीचर्स मिल जाएंगे. बता दें इसके अलावा भी कंपनी कई तरह के और भी फीचर्स ऑफर करेगी लेकिन, उन सभी फीचर्स के बारे में हम आपको लॉन्चिंग के समय ही जानकारी दे सकेंगे.

Force Gurkha Price

Force Gurkha 5 डोर वेरिएंट के कीमत की अगर बात करें तो यह अपने ऑनगोइंग 3 डोर मॉडल से करीबन 1 लाख रुपये ज्यादा महंगी होगी. इसकी शुरूआती कीमत भारतीय मार्केट में करीबन 16 लाख रुपये होगी. लॉन्च होने के बाद इस SUV का मुकाबला आने वाली Mahindra Thar 5 डोर और Maruti Jimny 5 डोर वेरिएंट से होने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें