24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mahindra Bolero Electric: अब भारत के गांवों में दौड़ेगी 400km की रेंज वाली बोलेरो

Bolero Electric को दो बैटरी पैक विकल्पों के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. एक छोटा पैक जो 300 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा और एक बड़ा पैक जो 400 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा.बोलेरो इलेक्ट्रिक में फास्ट चार्जिंग क्षमता होगी

Mahindra Bolero Electric एक आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी है जिसे भारतीय ऑटोमोबाइल निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा द्वारा विकसित किया जा रहा है. यह लोकप्रिय बोलेरो एसयूवी का इलेक्ट्रिक एडीशन होगा. बोलेरो इलेक्ट्रिक को महिंद्रा के नए INGLO प्लेटफॉर्म पर बनाए जाने की संभावना है. यह प्लेटफॉर्म विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रिक वाहनों को आधार दे रहा है, जिसमें एसयूवी, सेडान और हैचबैक शामिल हैं.

Designer
Mahindra bolero electric: अब भारत के गांवों में दौड़ेगी 400km की रेंज वाली बोलेरो 4

बोलेरो इलेक्ट्रिक में एक बड़ा बैटरी पैक होगा जो इसे 400 किलोमीटर से अधिक की रेंज देने में सक्षम बना सकता है. यह एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर से भी लैस होगा जो इसे अच्छा प्रदर्शन प्रदान करेगा. बोलेरो इलेक्ट्रिक को 2025 की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. यह भारत में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक एसयूवी में से एक होने की उम्मीद है.

Designer 1
Mahindra bolero electric: अब भारत के गांवों में दौड़ेगी 400km की रेंज वाली बोलेरो 5

बोलेरो इलेक्ट्रिक को दो बैटरी पैक विकल्पों के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. एक छोटा पैक जो 300 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा और एक बड़ा पैक जो 400 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा.बोलेरो इलेक्ट्रिक में फास्ट चार्जिंग क्षमता होगी, जिससे इसे 60 मिनट में 80% तक चार्ज किया जा सकेगा. बोलेरो इलेक्ट्रिक में कई आधुनिक सुविधाएँ होंगी, जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और सनरूफ शामिल हैं.

Designer 2
Mahindra bolero electric: अब भारत के गांवों में दौड़ेगी 400km की रेंज वाली बोलेरो 6

बोलेरो इलेक्ट्रिक भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एक महत्वपूर्ण प्रवेश होगा. यह उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प होगा जो एक किफायती, प्रैक्टिकल और पर्यावरण के अनुकूल एसयूवी की तलाश में हैं.

Also Read: Mahindra की ये 4 कारें जल्द लेंगी इलेक्ट्रिक अवतार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें