30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hyundai Alcazar फेसलिफ्टेड वर्जन की स्पाई तस्वीरें वायरल, कई नए बदलाव के साथ होगी लॉन्च

Hyundai Alcazar में मौजूदा मॉडल वाला ही इंजन मिलने की उम्मीद है. मौजूदा Alcazar में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT यूनिट शामिल हैं.

Hyundai Alcazar Facelift: Hyundai Alcazar SUV के फेसलिफ्टेड वर्जन पर काम कर रही है, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि नई Alcazar में अपडेटेड फ्रंट प्रोफाइल होगा. हालांकि, कुल मिलाकर इसकी बनावट पुरानी Alcazar जैसी ही रहने वाली है.

खास बात ये है कि नई Alcazar में स्प्लिट हेडलैंप सेटअप, नए LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, क्रोम इंसर्ट वाली नई रेडिएटर ग्रिल और नए अलॉय व्हील मिलेंगे. इसके फ्रंट बम्पर में रडार भी नजर आ रहा है, जिसका मतलब है कि ये गाड़ी ADAS फीचर के साथ आ सकती है. ADAS फीचर्स अब मिड-सेगमेंट कारों गाड़ियों में भी आम होते जा रहे हैं.

Number Plate: गाड़ी के नंबर प्लेट से की छेड़छाड़ तो जाएंगे जेल!

बाहरी हिस्से के अलावा, हुंडई Alcazar के इंटीरियर में भी कई बदलाव होंगे. इसका इंटीरियर हाल ही में भारत में लॉन्च हुई Hyundai Creta Facelift जैसा हो सकता है. नई Alcazar में दो 10.25 इंच की डिजिटल स्क्रीन मिलने की उम्मीद है, जिसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है. इसके अलावा, इसमें 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी मिल सकता है.

Maruti Swift 2024 Vs Tata Tiago दोनों हैचबैक कारों में कौन सी है बेस्ट?

हालांकि, इंजन की बात करें तो नई Hyundai Alcazar में मौजूदा मॉडल वाला ही इंजन मिलने की उम्मीद है. मौजूदा Alcazar में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT यूनिट शामिल हैं. उम्मीद है कि ये सभी इंजन और ट्रांसमिशन यूनिट अपडेटेड Alcazar में भी मिलेंगे.

Maruti Swift 2024 Vs Tata Tiago दोनों हैचबैक कारों में कौन सी है बेस्ट?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें