24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hyundai Alcazar Facelift की स्पाई तस्वीरें वायरल, इन बदलावों के साथ होगी लॉन्च

Hyundai Alcazar Facelift जल्द लॉन्च होगी, हाल ही में इसकी स्पाई तस्वीरें सामने आयी हैं. Alcazar Facelift कई बदलाव किए गए हैं. यह स्पाई शॉट मौजूदा Alcazar के समान ट्विन-टिप एग्जॉस्ट सेटअप और थोड़े ऊंचे रूफ रेल्स को भी दिखाता है. ऐसा लगता है कि ये रूफ रेल्स इस्तेमाली हो सकते हैं.

Hyundai Alcazar Facelift: हुंडई अपनी 3-रो वाली एसयूवी Alcazar को अपडेट करने के लिए तैयार है. भारत में टेस्ट म्यूल देखे गए हैं, जो पूरी तरह से ढका हुआ हैं. आगामी वाहन के बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, मध्य-पूर्व से लीक हुए नए स्पाई शॉट्स दिलचस्प जानकारी देते हैं.

Also Read: Bajaj की सबसे पावरफुल बाइक Pulsar 400 का इंतजार खत्म, इस डेट को हो रही है लॉन्च

Hyundai Alcazar Facelift Design

हुंडई इंडिया काफी समय से क्रेटा के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में धूम मचा रही है. कंपनी क्रेटा का एक 3-रो वाला वर्जन भी बेचती है जिसे Alcazar कहा जाता है. यह केवल क्रेटा को लंबा करके नहीं बनाई गई है, बल्कि हुंडई ने एक अलग रणनीति अपनाई है और इसमें एक लंबा व्हीलबेस, एक अलग बाहरी डिज़ाइन और साथ ही साथ एक अलग ट्रिम लाइनअप भी दिया है. सबसे पहले, Alcazar में Creta और Creta N लाइन के मुकाबले अलग तरह की टेल लाइट LED डिज़ाइन होगी. Alcazar के लिए, हुंडई Palisade से प्रेरित वर्टिकल टेल लाइट पैटर्न अपना रही है. हम Alcazar की टेल लाइट्स को मिलाकर दो समानांतर लाइट बार देख सकते हैं. साथ ही एक हाई-माउंट एलईडी स्टॉप लैंप भी है.

यह स्पाई शॉट मौजूदा Alcazar के समान ट्विन-टिप एग्जॉस्ट सेटअप और थोड़े ऊंचे रूफ रेल्स को भी दिखाता है. ऐसा लगता है कि ये रूफ रेल्स इस्तेमाल हो सकते हैं, जो कि मौजूदा Alcazar में नहीं है. शार्क फिन एंटीना और ORVM दिखने में वही लगते हैं जो कि पुरानी Alcazar में थे.

Also Read: OLA-Uber में चलेने वाली 5 किफायती CNG कारें

Hyundai Alcazar Facelift में इन बदलावों की उम्मीद

Alcazar में कई फीचर्स की कमी थी. ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स) मुख्य रूप से मौजूद नहीं था, जिसे फेसलिफ्टेड मॉडल में मिलने की बहुत संभावना है. इसके अलावा, हम यह उम्मीद करते हैं कि हुंडई पीछे की सीटों के लिए वेंटिलेटेड सीट्स, किसी तरह का रियर एंटरटेनमेंट पैकेज, शायद पीछे के यात्रियों के लिए एक ओटोमन भी दे.

साथ ही यह भी अपेक्षा है कि कार में कॉर्नरिंग लाइट फीचर, सॉफ्ट-टच प्लास्टिक्स, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी, मेमोरी सीट फंक्शन और कुछ और फीचर्स हों जो कि Creta और Creta N Line में फिलहाल नहीं हैं.

Hyundai Alcazar Facelift Powertrain

जहां तक पावरट्रेन का सवाल है, Hyundai Alcazar में वही 1.5L 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता रहेगा जो 160 PS की पावर और 253 Nm का टॉर्क देता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DCT से जोड़ा जा सकता है. 1.5L 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन 113 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क देता है, इसे 6-स्पीड MT या 6-स्पीड TC के साथ पेश किया जाएगा.

Also Read: Bajaj की सबसे पावरफुल बाइक Pulsar 400 का इंतजार खत्म, इस डेट को हो रही है लॉन्च

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें