34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jeep पर ऐसी कलाकारी देखकर आपको भी आयेगा मजा! फोटो शेयर कर Anand Mahindra ने कह दी यह बात…

Anand Mahindra Tweet - महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो को देख कर जितने आनंदित आनंद महिंद्रा हैं, उतने ही ट्विटर यूजर्स भी गदगद हैं.

Anand Mahindra Tweet : महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, खासकर ट्विटर पर. समय-समय पर वह मजेदार और ज्ञानवर्धक सामग्री शेयर करते रहते हैं. अब महिंद्रा ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो को देख कर जितने आनंदित आनंद महिंद्रा हैं, उतने ही ट्विटर यूजर्स भी गदगद हैं.

क्या है फोटो में?

आनंद महिंद्रा ने जो फोटो ट्वीट की है, उसमें महिंद्रा कमांडर जीप (Mahindra Commander Jeep) के बोनट पर एलईडी टीवी रखी हुई है और यह सब कुछ एक कमरे में रखा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने लिखा है- धन्‍यवाद, हम आनंदित हुए. (और यह सबसे बड़ी ‘डैशबोर्ड’ डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन है, जिसे आज तक मैंने देखा है).

Also Read: Anand Mahindra Tweet : बच्चों के खेल वाले इस छोटे से वीडियो से आनंद महिंद्रा ने दे डाली बड़ी प्रेरणा

जीप का ओल्‍ड मॉडल को फिर से लाने की मांग

आनंद महिंद्रा के फोटो पर ट्विटर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं और महिंद्रा कमांडर जीप से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं. ओल्ड मॉडल जीप के अगले भाग की इस तस्वीर को देख कुछ यूजर्स आनंद महिंद्रा से मार्केट में ऐसा टीवी स्‍टैंड लाने की मांग भी कर डाली है, तो वहीं कुछ यूजर्स ने जीप के ओल्‍ड मॉडल को फिर से लाने की मांग की है. गौरतलब है कि महिंद्रा की कमांडर जीप एक समय बहुत पॉपुलर थी. यह एक रफ एंड प्रोडक्‍ट था. अपनी मजबूती, माइलेज और मल्‍टीयूज के लिए इसने लंबे समय तक मार्केट में राज किया. आज भी इसके फैन बहुत से लोग हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें