27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘राम मंदिर कार्यक्रम में अमिताभ-ऐश्वर्या वगैरह बुलाए गए लेकिन..’ बिहार में राहुल गांधी ने जानिए क्या सवाल खड़े किए

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने बिहार के सासाराम की रैली में अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रम के अतिथियों को लेकर सवाल खड़े किए.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए. शुक्रवार को सासाराम में राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने अयोध्या में बने राम मंदिर में रामलल्ला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कुछ सवाल खड़े किए. राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में बुलाए गए अतिथियों को लेकर सवाल उठाए. राहुल गांधी ने कहा कि दो हिंदुस्तान बना दिया गया है.

सासाराम में राहुल गांधी की रैली

राहुल गांधी की न्याय यात्रा सासाराम पहुंची. शुक्रवार को राहुल गांधी ने सासाराम में रोड शो किया. इस दौरान राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उनके साथ रहे. दोनों एक ही जीप में सवार होकर निकले और जीप को ड्राइव तेजस्वी यादव ने किया. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव किसान चौपाल में भी शामिल हुए. वहीं सासाराम में राहुल गांधी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Also Read: VIDEO: जब राहुल गांधी ने कहा ‘आप चलाओ गाड़ी..’ तो तेजस्वी यादव ने थाम ली स्टेयरिंग, देखिए रोड शो का वीडियो

राम मंदिर कार्यक्रम पर उठाए सवाल..

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधने के दौरान राम मंदिर कार्यक्रम के राग को भी छेड़ा. उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से जुड़े कुछ सवाल उठाए. कार्यक्रम के लिए अतिथियों के चयन पर सवाल खड़े करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उस कार्यक्रम में आपको अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोग, अंबानी, अदानी, बिरला सबलोग दिखे, सारे एक्टर दिखे. लेकिन कोई गरीब नहीं दिखा. उस कार्यक्रम में कोई मजदूर नहीं दिखा.

दो हिंदुस्तान का किया जिक्र

राहुल गांधी ने कहा कि राम मंदिर के कार्यक्रम में गरीब या मजदूर नहीं दिखा. वो भूखे मर रहे थे. मजदूरी कर रहे थे. वो बेरोजगार हैं. इस कार्यक्रम में एक भी किसान, मजदूर या छोटा दुकानदार नहीं बना. दरअसल, दो हिंदुस्तान बन रहे हैं. एक हिंदुस्तान जो 10 से 15 प्रतिशत वाला है. पूरा धन, मीडिया, ब्यूरोक्रेसी और हिंदुस्तान का सिस्टम इनके ही हाथ में है. और आप भूखे मरो. मजदूरी करो. यही अन्याय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें