26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली पुलिस मेरे ‘बूढ़े ’ माता पिता से पूछताछ करने आएगी, अरविंद केजरीवाल ने किया ये दावा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके आवास पर मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट को लेकर प्रतिक्रिया दी है. जानें उन्होंने क्या कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से बड़ा दावा किया गया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस गुरुवार को उनके ‘बूढ़े’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. उन्होंने पूछताछ का कारण नहीं बताया लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस उनके आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के सिलसिले में आएगी.

क्या कहा केजरीवाल ने

‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर बताया, गुरुवार को दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता पिता से पूछताछ करने आएगी. आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ ‘मारपीट’ की. पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है.

Read Also : I.N.D.I.A. Alliance की जीत पर क्या केजरीवाल बनेंगे प्रधानमंत्री? जानें AAP नेता का जवाब

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके आवास पर मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि वह मामले में निष्पक्ष जांच चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मामले में न्याय होना चाहिए. मुख्यमंत्री ने ‘पीटीआई-भाषा’को दिए साक्षात्कार में कहा कि मामला इस समय ‘अदालत में विचाराधीन’ है और उनकी टिप्पणी से प्रक्रिया प्रभावित हो सकती है. केजरीवाल ने कहा, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि निष्पक्ष जांच होगी. न्याय होना चाहिए. घटना को लेकर दो संस्करण है. पुलिस को दोनों संस्करण की निष्पक्ष तरीके से जांच करनी चाहिए और न्याय किया जाना चाहिए.

स्वाति मालीवाल ने क्या कहा

इसपर प्रतिक्रिया देते स्वाति मालीवाल ने कहा कि केजरीवाल ने अंतत: कहा कि वह मामले में निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच चाहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वालंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे भाजपा का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हनन कराया गया, काट पीट के वीडियो लीक की गई, पीड़िता को शर्मसार किया गया. मालीवाल ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पे दोबारा आने दिया और सबूत से छेड़ छाड़ करी गई, आरोपी के लिये खुद सड़क पे उतर गये, और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए. इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी. मैं इसे नहीं मानती. कथनी और करनी एक समान होनी चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें