30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : डकैती की योजना बना रहे 3 अपराधी देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार

।। रविकांत साहू ।। सिमडेगा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के घासिलारी में डकैती की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधियों का नाम मनोज डुंगडुंग (बेलकुबा), कासिफ हसन (कोलेबिरा), अनमोल नायक कोलेबिरा निवासी है. जानकारी के अनुसार कोलेबिरा घाटी में कई बार रोड पर पत्थर लगा […]

।। रविकांत साहू ।।

सिमडेगा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के घासिलारी में डकैती की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधियों का नाम मनोज डुंगडुंग (बेलकुबा), कासिफ हसन (कोलेबिरा), अनमोल नायक कोलेबिरा निवासी है. जानकारी के अनुसार कोलेबिरा घाटी में कई बार रोड पर पत्थर लगा कर डकैती का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण अपराधी घटना को अंजाम नहीं दे पाये.

एसपी संजीव कुमार को गुप्‍त सूचना के आधार पर अपराधियों की योजना के बारे में जानकारी मिली. एसपी के निर्देश पर एक टीम बनायी गयी. टीम ने घासीलारी जंगल के पास डकैती की योजना बना रहे तीन अपराधियों को कोलेबिरा पुलिस के सहयोग से हथियार के साथ धर दबोचा. पकड़े गये अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, 3 कारतुस, 2 चाकु, 2 बाईक बरामद किया गया.

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि मनोज पूर्व में पहाड़ी चीतां संगठन तथा कासिफ पूर्व में पीएलएफआई से जुड़ा था. दोनों जेल भी जा चुका है. एसपी ने बताया कि तीनों अपराधी मिल कर जिले में नया संगठन बना कर दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे थे.

छापेमारी टीम में ये थे शामिल – कोलेबिरा थाना प्रभारी रविशंकर, सअनि रामपुकार शर्मा, नसीम अख्तर, विजेंद्र कुमार व शस्त्र बल सभी कोलेबिरा थाना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें