30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर की परीक्षा देने आयी छात्रा को युवकों ने किया अगवा

भभुआ सदर : चैनपुर से भभुआ स्थित रामरती देवी पटेल महिला इंटर कॉलेज में द्वितीय पाली की परीक्षा देने आयी एक छात्रा का कुछ युवकों द्वारा अगवा करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अगवा परीक्षार्थी के पिता ने भभुआ टाउन थाने में तीन युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज एफआइआर […]

भभुआ सदर : चैनपुर से भभुआ स्थित रामरती देवी पटेल महिला इंटर कॉलेज में द्वितीय पाली की परीक्षा देने आयी एक छात्रा का कुछ युवकों द्वारा अगवा करने का मामला सामने आया है. इस मामले में अगवा परीक्षार्थी के पिता ने भभुआ टाउन थाने में तीन युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है.

दर्ज एफआइआर में अगवा परीक्षार्थी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी शहर के पटेल कॉलेज में इंटर की छात्रा थी और इस बार इंटर की परीक्षा में उसका सेंटर मनोरमा देवी कॉलेज में पड़ा था. यहां वह 10 फरवरी को द्वितीय पाली में होनेवाली परीक्षा देने गयी थी. वह जब शाम पांच बजे उसे घर लाने के लिए उसके सेंटर पर गया, तो वह वहां नहीं मिली.
उस दौरान वह यह सोच कर घर वापस आ गये कि भीड़ की वजह से उसकी बेटी घर चली गयी हो. लेकिन, वह घर भी नहीं लौटी थी. इसके बाद वह पुनः परीक्षा केंद्र पर जाकर बेटी के बारे में पता किया, तो जानकारी हुई कि उनकी बेटी उस दिन की परीक्षा देने ही नहीं आयी थी.
इस मामले में पीड़ित पिता ने भभुआ शहर के वार्ड नौ निवासी यूसुफ मंसूरी का बेटा जुनैत शेख उड़फ सोनू, वार्ड आठ निवासी स्वर्गीय ईलताफ इदरीसी के बेटे मासूम इदरीसी और वार्ड नौ के मनौव्वर इदरीसी के बेटे नौशाद इदरीसी के खिलाफ उनकी बेटी को गलत नियत से अगवा कर लिए जाने का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पीड़ित पिता का कहना था कि ये तीनों आरोपित अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे और जुनैत जो वाराणसी के मदनपुरा मुहल्ले में रहता है. वह अक्सर उसकी बेटी को वाराणसी ले जाने को कहता था, जिसका विरोध उनका बेटा करता था. इस मामले में भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल का कहना था कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी सहित छात्रा की बरामदगी का प्रयास पुलिस कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें