33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोन आने के बाद रात के दस बजे घर से निकला था राजू

योगापट्टी : आईटीआई की पढ़ाई कर रहे राजू यादव की हत्या एक पहेली बन गयी है. घरवालों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. ऐसे में किसने उसे रात के दस बजे फोन कर बाहर बुलाया. इसका पता नहीं लग सका है. घर के लोगों को लगा कि वह बाहर लघुशंका […]

योगापट्टी : आईटीआई की पढ़ाई कर रहे राजू यादव की हत्या एक पहेली बन गयी है. घरवालों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. ऐसे में किसने उसे रात के दस बजे फोन कर बाहर बुलाया. इसका पता नहीं लग सका है. घर के लोगों को लगा कि वह बाहर लघुशंका के लिए गया है. लेकिन सुबह बिछावन पर उसे न देखकर सबके होश उड़ गये. सबने आस-पास पता करना शुरू किया. लेकिन कहीं से कोई अता-पता नहीं लगा.

पिता बिद्यार्थी यादव ने बताया कि अंत में सभी योगापट्टी थाना गये तो वहां छह किमी दूर नहर से एक शव मिलने की जानकारी हुई. जाकर देखा तो राजू का शव पड़ा था. हाथ पीछे बंधे थे और गले पर दबाव का निशान था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोर्टमॉर्टम के लिए भेजा. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. जिसका अंतिम संस्कार देर शाम किया गया. लेकिन इस बीच बेतिया इंद्रपूरी कॉलोनी में रहकर आईटीआई की पढ़ाई कर रहे राजू का कौन दुश्मन है.

इसका कोई पता नहीं लगा. घरवालों ने बताया कि वह घर से 15 दिन पहले बेतिया गया था. इसके बाद शिवरात्री के दिन घर वापस आया. रात को दस बजे पढ़ाई कर घर से बाहर निकला. लेकिन किसी को अंदेशा नहीं था कि वो उसे आखिरी बार देख रहे हैं. घटना के बाद मजदूर पिता व बीमार मां मालती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें