30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब लॉकडाउन में पढ़ाई करेंगे आयुष्मान खुराना, शुरू कर रहे ऑनलाइन इंडियन हिस्ट्री का कोर्स

Ayushmann Khurrana अब पढ़ाई करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन कोर्स में एडमिशन भी ले लिया है.

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसकी वजह से आम से लेकर खास लोग अपने-अपने घरों में कैद है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स खुद को व्यस्त रखने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे है. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस टाइम में अब पढ़ाई करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन कोर्स में एडमिशन भी ले लिया है.

Also Read: क्या Shahid Kapoor का Bani J से था अफेयर? इस एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद बढ़ी थीं नजदीकियां

आयुष्मान खुराना ने बताया है कि वो अब इंडियन हिस्ट्री पढ़ने जा रहे हैं. वो इसके लिए एक ऑनलाइन कोर्स करेंगे. उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपने आप को बेहतर करने की कोशिश करता हूं और कुछ नया सीखना चाहता हूं. मैं हमेशा नॉलेज लेना चाहता हूं. मुझे इंडियन हिस्ट्री काफी पसंद है और इसके बारे में ज्यादा जानना चाहता हूं. हमारा इतिहास लाजवाब है और संस्कृति विविधताओं से भरी हुई. अभी जब मेरे पास टाइम है, मैं सीखना चाहूंगा.

आयुष्मान ने बताया है कि वो इसके लिए एक ऑनलाइन कोर्स करने जा रहे हैं. वो इस अनुभव के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वैसे बता दें कि लॉकडाउन के बीच आयुष्मान ने कविताएं लिखना भी फिर शुरू कर दिया है. उनका ये कवि अंदाज फैंस को खूब पसंद आया है.

Also Read: Athiya Shetty और KL Rahul में क्या हो गया ब्रेकअप! अथिया ने क्यों किया फोटोक्रॉप?

इससे पहले आयुष्मान खुराना की पत्नी, लेखक-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर किया था, जहां वह अपने उस समय के प्रेमी आयुष्मान के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में भले ही आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे के पास बैठे हों, लेकिन दोनों के बीच काफी गैप दिखाई दे रहा है. ताहिरा ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘डेटिंग का पहला साल और हम उस समय भी सोशल डिस्टेंसिंग पर मजबूत विश्वास रखते थे.’ बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने की शादी नवंबर 2008 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं, बेटे का नाम विराजवीर और बेटी का नाम वरुष्का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें