30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

31 मई के बाद दुकान खोलने की अनुमति दे सरकार : अध्यक्ष

चौथे चरण के लॉकडाउन समाप्त होने पर गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स ने सरकार से 31 मई के बाद सुबह 7:00 बजे से शाम 5:30 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति देने की मांग की है.

गुमल : चौथे चरण के लॉकडाउन समाप्त होने पर गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स ने सरकार से 31 मई के बाद सुबह 7:00 बजे से शाम 5:30 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति देने की मांग की है.

इस संबंध में चेंबर अध्यक्ष हिमांशु केसरी ने कहा है कि दुकानों के बंद हुए अब 60 दिन से ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे समय में सभी कारोबारियों की स्थिति खराब हो गयी है. कारोबारियों का स्टॉक भी काफी पड़ा हुआ है.

हमारे व्यवसायी आर्थिक रूप से बेहाल भी हो गये हैं. गुमला में कोई बड़े पूंजीपति व्यवसायी नहीं हैं. सभी मध्यम वर्ग से ही संबंध रखते हैं. यदि अब भी दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं मिलती है, तो व्यवसायियों के समक्ष अब भूखे मरने की स्थिति उत्पन्न हो जायेगी.

उन्होंने कहा कि उपरोक्त संबंध में सभी चेंबर जिलाध्यक्षों के साथ एफजेसीसीआइ रांची के अध्यक्ष कुणाल आजमानी के साथ ज़ूम मीटिंग हुई थी. इसके बाद सभी से प्राप्त विचार के आधार पर एफजेसीसीआई के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने सीएम से मुलाकात की था.

फलस्वरूप गत 21 मई को हार्डवेयर से संबंधित व अन्य दुकानों को खोलने की अनुमति सीएम द्वारा दी गयी थी. साथ ही चेंबर की मांग पर 31 मई के बाद सेक्टर वाइज सशर्त दुकानों को खुलवाने के लिए सीएम ने चेंबर को आश्वस्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें