30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना काल में भी राजगीर की वादियों में झरने का आनंद ले रहे पर्यटक

राजगीर (नालंदा). राजगीर में इन दिनों पहाड़ों से गिर रहे झरने का आनंद यहां आने वाले पर्यटक अपने परिवार और दोस्तों संग उठा रहे हैं.

राजगीर (नालंदा). राजगीर में इन दिनों पहाड़ों से गिर रहे झरने का आनंद यहां आने वाले पर्यटक अपने परिवार और दोस्तों संग उठा रहे हैं. राजगीर के पहाड़ों से इन दिनों ककोलत जलप्रपात की तरह कई पहाड़ी झरने गिर रहे हैं.

कई झरना के पास वन विभाग द्वारा तालाब के जैसा आकार दिया गया है, जहां पर्यटक तैराकी का भी आनंद ले रहे हैं. पर्यटकों के चहलकदमी से यहां के वन क्षेत्र गुलजार हो रहा है. स्थानीय लोग भी अपने दोस्तों के संग झरना में स्नान करने तथा पिकनिक का आनंद लेने पहुंच रहे हैं.

बताते चलें कि पिछले तीन चार दिनों में यहां जोरदार बारिश हुई थी. बारिश के कारण यहां के पहाड़ों पर अवस्थित सभी ताल-तलैया आदि भर गये हैं. जहां से पानी का बहाव लगातार नीचे जमीन की ओर हो रहा है, जो पहाड़ी झरने का रूप ले लिया है.

झरने में स्नान का आनंद ले रहे राजकुमार पांडेय, राकेश कुमार, बंटी सिंह, कुंदन कुमार, गुड्डू कुमार, निकू कुमार आदि ने कहा कि हम सभी झरने के कोलाहल को सुन झरना के बहाव को यहां देखने आये थे, परंतु इतना स्वच्छ और सुंदर वातावरण व पानी के धार को देखकर हम भी खुद को रोक नहीं पाये और झरने में स्नान का आनंद लिया, जो बड़ा ही मनमोहक व मन को प्रसन्न करने वाला क्षण रहा. यह हमलोगों के लिए यादगार पल है.

posted by ashish jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें